Sun. Oct 2nd, 2022
    सोनाक्षी सिन्हा और चार अन्य लोगों के खिलाफ समारोह आयोजक के साथ धोखाधड़ी के कारण हुआ मामला दर्ज़

    बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और चार अन्य लोगों पर समारोह आयोजक के साथ धोखाधड़ी करने के कारण मामला दर्ज़ किया गया है। रविवार को पुलिस अधिकारियो ने इस खबर की सूचना दी।

    पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री और बाकी लोगो के खिलाफ भारतीय दंड सहिता के आधार पर धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात से संबधित मामला दर्ज़ किया गया है।

    पिछले साल, 24 नवंबर को एक समारोह आयोजक प्रमोद शर्मा ने शिकायत दर्ज़ कराई थी कि उन्होंने सोनाक्षी को दिल्ली में प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन में आमंत्रित करने के लिए 24 लाख रूपये दिए थे और अभिनेत्री ने भी पुष्टि की थी कि वह आ जाएंगी मगर वह नहीं आई।

    https://www.instagram.com/p/BuLJFRxAEhK/?utm_source=ig_web_copy_link

    पुलिस ने बताया कि आयोजक ने कुल मिलाके अभिनेत्री को 37 लाख रूपये दिए थे जिसमे अभिनेत्री को बड़ी राशी हस्तांतरित करना शामिल था।

    मोरादाबाद के एसएसपी रविन्द्र गौड़ के मुताबिक, “मामले के जाँच अधिकारी ने सिन्हा और अन्य चार लोगों को नोटिस भेज दिया है मगर कोई प्रतिक्रिया ना मिलने के कारण, शुक्रवार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज़ की गयी।”

    चार अन्य लोग मुंबई के निवासी हैं और उनके नाम हैं-अभिषेक, मालविका, धूमिल और एडगर। मामला कटघर पुलिस स्टेशन में दर्ज़ कराया गया है। उनके खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के अंतर्गत मामला दर्ज़ किया गया है। मामले की तहकीकात शुरू हो गयी है।

    फिल्मों की बात की जाये तो, सोनाक्षी ने हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म की है। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

    वे जगन शक्ति की ‘मिशन मंगल’ में भी दिखाई देंगी जिसमे उनका साथ देंगे अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और विद्या बालन। वे जल्द सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में भी नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.