Sun. Jul 14th, 2024
    sonakshi sinha

    मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और इस मामले में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम मुंबई स्थित सोनाक्षी के घर भी पहुंची। अब सोनाक्षी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    सोनाक्षी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, “एक इवेंट ऑर्गनाइजर जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिरतौर पर सोचता है कि वह प्रेस में मेरी क्रिस्टल क्लियर छवि को धूमिल कर तेजी से पैसे बना पाएगा। चल रही छानबीन के लिए मेरी तरफ से अधिकारियों के संग पूरा सहयोग था। मीडिया से निवेदन करूंगी कि एक बेकार आदमी के इस तरह के अजीबोगरीब दावों को हवा न दें।”

    इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास रामायण में पहुंची।

    सोनाक्षी पर लगाए गए इस कथित आरोप में ऐसा कहा गया है कि सोनाक्षी ने किसी शो में परफॉर्म करने के लिए साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया। कथित तौर पर इस शो के लिए बुकिंग अमाउंट के तौर पर सोनाक्षी को 32 लाख रुपये दिए गए थे।

    जुहू पुलिस स्टेशन के सहयोग से जब यूपी पुलिस से अधिकारियों की टीम उनके घर रामायण पहुंची तो उस वक्त सोनाक्षी घर पर नहीं थीं।

    पुलिस की टीम शुक्रवार को फिर से सोनाक्षी से मिलने उनके घर जाएगी।

    सोनाक्षी को आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। आने वाले समय में सोनाक्षी ‘खानदानी शफाखाना’, ‘मिशन मंगल’ और ‘दबंग 3’ में नजर आएंगी।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *