सोनाक्षी सिन्हा बनी चिक (CHIK) शैम्पू की ब्रांड एंबेसडर

सोनाक्षी सिन्हा बनी चिक (CHIK) शैम्पू की ब्रांड एंबेसडर

एफएमसीजी ब्रांड कैविन केर ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को अपने सबसे बड़े शैम्पू ब्रांड ‘चिक’ के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। शैम्पू को सोनाक्षी ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में समर्थन दिया है, जिसका उद्देश्य शैम्पू सेगमेंट में अपने नेतृत्व को आगे बढ़ाना है।

निदेशक और सीईओ वेंकटेश विजयराघवन ने कहा-“चिक वर्षों से स्वस्थ रूप से बढ़ रहा है और सोनाक्षी को ब्रांड में लाना इस वृद्धि को और तेज करने की दिशा में एक कदम है। सोनाक्षी की बड़ी फैन फॉलोइंग और उनके प्रशंसकों के साथ मजबूत जुड़ाव इसे मौजूदा चिक उपभोक्ताओं के साथ एक मजबूत संपर्क बनाने में मदद करेगा और ब्रांड के लिए नए उपभोक्ताओं को लाने में भी महत्वपूर्ण होगा। शैम्पू ब्रांड, आज की नई-उम्र की महिलाओं का प्रतिनिधित्व करता है, जो विशेष रूप से व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों को लेकर अपनी पसंद के बारे में जागरूक और आश्वस्त हैं।”

sonakshi sinha

अभिनेत्री चिक शैंपू की पूरी श्रृंखला का समर्थन करने के लिए तैयार है। उसी के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी कहती है, “एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में चिक के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए मुझे वास्तव में गर्व और ख़ुशी है। व्यक्तिगत देखभाल उद्योग में कई माइलस्टोन स्थापित करने के बाद, चिक निश्चित रूप से देश भर में एक बड़े, निष्ठावान उपभोक्ता आधार का आनंद लेता है, जो इसे समर्थन करने के लिए एक रोमांचक ब्रांड बनाता है। ब्रांड हमेशा अपने नवीन दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है जो उसके अंडे के आकार के शैम्पू की बोतलों से भी स्पष्ट होता है जो उन्होंने लॉन्च किए हैं।”

sona

उनकी विशेषता वाला अभियान अगले सप्ताह से प्रसारित होगा। काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के प्रचार में व्यस्त हैं। वह ‘मिशन मंगल’ और ‘दबंग 3’ में भी अभिनय कर रही हैं। और वर्तमान में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग कर रही हैं।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here