Sat. Feb 4th, 2023
    द ज़ोया अख्तर: सोनम कपूर का खुलासा, कैमियो में नजर आएंगे शाहरुख़ खान

    साउथ सुपरस्टार डलकर सलमान बहुत जल्द अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है ‘द जोया फैक्टर‘। इसमें उनके विपरीत नीरजा फेम सोनम कपूर नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर लांच हो चूका है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

    लेकिन जबसे ट्रेलर लांच हुआ है, तबसे ऐसी अफवाह उड़ने लगी है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी फिल्म में कैमियो करते दिख सकते हैं। और आज बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में, सोनम ने किंग खान के कैमियो का सच बताया।

    https://www.instagram.com/p/B07bXDCFdB8/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम की एक पुस्तक पर आधारित है जिसमे शाहरुख़ का भी छोटा सा हिस्सा होता है। जब होस्ट ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या रईस भी फिल्म में दिखाई देंगे तो उन्होंने सकारात्मकता से जवाब दिया। उन्होंने कहा-“हम थोड़ा सा शाहरुख़ खान को देख पाएंगे और थोड़ा सा किसी और को भी।” इतने में डलकर ने बोला-“मुझे लगता है कि हमे दर्शको के लिए कुछ सरप्राइज छोड़ देने चाहिए।”

    देखिये उनका इंटरव्यू-

    इस दौरान, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनम के चाचू और बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। वह फिल्म में सोनम के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म ज़ोया सोलंकी की कहानी दिखाती है जो एक एडवरटाइजिंग एजेंट होती है और कैसे वह भारतीय क्रिकेट टीम का लकी चार्म बन जाती है। ज़ोया का किरदार सोनम निभा रही हैं जबकि डलकर निभाएंगे क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा का किरदार।

    फिल्म 20 सितम्बर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    इस दौरान, शाहरुख़ आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आये थे। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वह इन दिनों निर्माण पर ध्यान दे रहे हैं और बहुत जल्द उनकी पहली नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ रिलीज़ होने वाली जिसमे इमरान हाशमी दिखाई देंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *