दा इंडियन वायर » समाचार » सोनम कपूर ने दिल्ली के ज़हरीले प्रदुषण से बचने के लिए दिए टिप्स, देखे पोस्ट
मनोरंजन समाचार

सोनम कपूर ने दिल्ली के ज़हरीले प्रदुषण से बचने के लिए दिए टिप्स, देखे पोस्ट

सोनम कपूर ने दिल्ली के ज़हरीले प्रदुषण से बचने के लिए दिए टिप्स, देखे पोस्ट

नई दिल्ली के वायु प्रदूषण ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर दी है। इस साल प्रदूषण बदतर हो गया है। नई दिल्ली के अधिकारियों ने सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा कर दी है और स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। बॉलीवुड हस्तियां भी दिल्ली के खतरनाक प्रदूषण के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर अर्जुन रामपाल तक सभी इस बारे में बोल रहे हैं। सोनम कपूर आहूजा ने भी प्रदूषण और उन परेशानियों के बारे में पोस्ट किया है जो हर कोई झेल रहा है।

लेकिन प्रदूषण की शिकायत करने के अलावा, सोनम कपूर ने सभी को खतरनाक प्रदूषण से बचने के लिए एक समाधान भी दिया है। सोनम ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-“दिल्ली के खतरनाक प्रदूषण से खुद को बचाने के लिए आसान टिप्स।” उनकी कहानी इंस्टाग्राम पर Indiatimes नाम के एक अकाउंट से जुड़ी है। उन्होंने खुद को प्रदूषण से बचाने के तरीकों के स्लाइडशो दिए हैं। जो नहीं जानते थे, यह प्रदूषण दीवाली पटाखे के कारण है। हमारे देश की राजधानी में कई क्षेत्रों में 999 की AQI दर्ज की गई है, जो AQI 60 होने की निर्धारित सीमा से अधिक है।

आज से, शहर की सरकार ने लाइसेंस प्लेटों पर आधारित “ऑड-ईवन” योजना के तहत राजधानी की सड़कों पर निजी वाहनों के उपयोग को भी प्रतिबंधित कर दिया है।

काम के मोर्चे पर, सोनम कपूर को आखिरी बार ‘द ज़ोया फैक्टर’ में डलकर सलमान के साथ देखा गया था। उन्होंने अभी तक कोई नयी फिल्म की घोषणा नहीं की है।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!