Tue. Dec 6th, 2022
    सोनम कपूर के गुलाबी रंग की पोशाक पर लिखे 'AK-OK' का ये है राज़.....

    ईशा अम्बानी-आनंद पिरामल की शादी के मौके पर, इतनी सारी सुर्खियाँ बनाने वाली चीजों में से एक चीज़ सोनम कपूर की गुलाबी रंग की पोषक भी थी जिसपर कुछ शब्द लिखे थे। ‘एव्रीथिंग’ और ‘सोनम’ जैसे शब्द तो समझ आये मगर ‘AK-OK’ लोगों के सर से ऊपर चला गया। मगर, मगर, मगर, सोनम ने वो उलझन भी दूर कर दी है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है जिसमे उन्होंने खुलासा किया कि ‘AK’ मतलब उनकी डिज़ाइनर दोस्त अनामिका खन्ना है।

    उन्होंने लिखा-“पिछले साल मेरी प्यारी दोस्त अनामिका खन्ना बहुत बीमार पड़ गयी थी। उनके जुड़वाँ बेटे विराज खन्ना और विशेष खन्ना ने मिलकर अपनी माँ का ध्यान रखा और उनका हौंसला बढ़ाया। अमेरिका में लोगों के बीच इस्तेमाल होने वाला आम स्लैंग A-Ok है। विराज और विशेष, जो दक्षिणी कैलिफोर्निया के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में पढ़ कर चार साल बाद अमेरिका से लौटे थे, उन्होंने अपनी माँ के साथ उसी शब्द का इस्तेमाल किया जब वह बीमार थीं-‘माँ सब कुछ ‘AK-OK’ हो जाएगा।”

    https://www.instagram.com/p/BsfWxQ7lJpr/?utm_source=ig_web_copy_link

    पोस्ट के जरिये, सोनम ने अपनी दोस्त के प्रति प्रेम भी व्यक्त किया और कहा कि वे बहुत खुश हैं कि सब आखिरकार ‘AK-OK’ हो गया।

    नीरजा अभिनेत्री ने ये भी बताया कि वे कैसे ये पोशाक पहनते वक़्त भावुक हो गयी थी। उनके मुताबिक, “तुमसे बहुत प्यार करती हूँ। जब मैं ये पोशाक पहन रही थी कि तब मैंने आंसू बहाया क्योंकि मैं जानती थी कि ये पोशाक तुम्हारे बेटों से प्रेरित है और उन्होंने तुम्हारी बीमारी के वक़्त तुम्हे ताकत दी।”
    फिल्मों की बात की जाये तो, सोनम फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *