दा इंडियन वायर » टैकनोलजी » सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस-10 लाइट स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
टैकनोलजी

सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस-10 लाइट स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को भारत में 39,999 रुपये में एक और फ्लैगशिप गैलेक्सी एस-10 लाइट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को सैमसंग डॉट कॉम के साथ ही फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल स्टोर से 23 जनवरी से तीन फरवरी तक प्री-बुक किया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन 6.7 इंच की स्क्रीन, आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ चार फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस डिवाइस को पहले ही बुक करने वालों को 1,999 रुपये में वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा, जिससे खरीद के एक साल के अंदर ही स्क्रीन में होने वाली आकस्मिक टूट-फूट होने पर स्क्रीन बदलवाई जा सकेगी।

कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ इस डिवाइस पर अतिरिक्त 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया है। यह स्मार्टफोन प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया में मोबाइल डिवीजन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने कहा, “हमें विश्वास है कि गैलेक्सी एस-10 लाइट का प्रो-ग्रेड कैमरा, फ्लैगशिप परफॉर्मेस और अबाधित दृश्य अनुभव उपभोक्ताओं को उत्साहित करेगा और स्मार्टफोन की भारी मांग पैदा करेगा।”

गैलेक्सी एस-10 लाइट में रियर पर ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है। इसमें स्टेडी ओआईएस कैमरा (48 मेगापिक्सल), अल्ट्रा-वाइड (12 मेगापिक्सल) और मैक्रो (पांच मेगापिक्सल) सेंसर के साथ उपलब्ध होगा। वहीं यह डिवाइस 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी सपोर्ट करता है, जिससे इस फोन से ली जाने वाली तस्वीरें बेहतरीन होंगी।

गैलेक्सी एस-10 लाइट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 25 वॉट सुपर चार्जिग तकनीक के साथ लंबे समय तक चलने वाली 4,500 एमएएच की बैटरी भी होगी।

फोन में बेहतरीन स्क्रीन और कैमरा के साथ ही डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी गई है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!