Sun. May 19th, 2024
    laal kaptaan

    सैफ अली खान और नवदीप सिंह का साहसिक एक्शन ड्रामा अब लगभग दो साल से पाइपलाइन में है। लेकिन हाल ही में, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म का नाम ‘लाल कप्तान’ रखा गया है। सैफ के साथ नागा साधु के रूप में पहली नजर ने पूरे उद्योग में हलचल मचा दी और फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब हम सुनते हैं कि निर्माता फिल्म की रिलीज में एक और बदलाव पर विचार कर रहे हैं।

    क्यों? इसके पीछे दो बड़े कारण हैं। एक व्यापार अंदरूनी सूत्र से पता चलता है, “अचानक, तारीखों में बहुत अधिक सुधार हुआ है। विशेष रूप से अगस्त-सितंबर के आसपास। शुरुआत में ‘साहो’ को ‘मिशन मंगल’ और ‘बटला हाउस’ के साथ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाना था। लेकिन, अब इसे अगस्त में स्थानांतरित कर दिया गया है।

    सैफ अली खान ने साझा की नवदीप सिंह की फिल्म से अपने नागा साधू लुक की डिटेल्स

    जिसके कारण एक और बदलाव हुआ है। नितेश तिवारी की फिल्म ‘छीछोरे’ अब 6 सितंबर को ज्यादातर स्क्रीन पर हिट होगी और अगर ऐसा होता है, तो आंनद एल राय उस परियोजना के साथ बॉक्स ऑफिस पर निश्चित रूप से नहीं टकराएंगे।”

    इतना ही नहीं, फिल्म पर थोड़ा काम बाकी है। विकास के करीबी एक सूत्र ने हमें बताया, “थोड़ा सा पैचवर्क शूट किया जाना बाकी है। उन्हें इसका एहसास एडिट टेबल पर हुआ था। लेकिन सैफ फिलहाल लंदन में एक और फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग कर रहे हैं। वह शहर में ही लौटते हैं।

    सैफ अली खान

    अगस्त के बाद वे उन भागों को फिर से फिल्माएंगे। फिल्म वास्तव में अच्छी तरह से आकार ले चुकी है और सैफ के अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में देखी जा रही है। यही कारण है कि निर्माता इसे थोड़ा विलंब करने के लिए तैयार हैं लेकिन गुणवत्ता पर कोई समझौता नहीं करते हैं।”

    शीघ्र ही एक नई रिलीज की तारीख भी घोषित की जाएगी। हमने फिल्म के प्रवक्ता से भी संपर्क किया जो टिप्पणी करने में असमर्थ थे।

    यह भी पढ़ें: सुपर 30 बॉक्स ऑफिस डे 12: अब गुजरात और दिल्ली में टैक्स-फ्री होने के साथ-साथ कमाई जारी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *