Mon. Apr 22nd, 2024
    ibrahim ali khan

    सैफ अली खान आखिरी बार ‘बाजार’ में देखे गए थे और वर्तमान में लंदन में ‘जवानी-जानेमन’ की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता को बार-बार बेटे तैमूर के साथ भी क्लिक किया जाता है, जो इस समय लंदन में चचेरी बहन, इनाया सहित परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इस भाई-बहन की जोड़ी की तस्वीरें आजकल हर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

    पिछले साल सैफ की बेटी सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह के साथ अपनी शुरुआत की थी और तब से वह काफी हिट हैं। उसके तुरंत बाद, उन्हें रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ देखा गया।

    ibrahim 1

    जहां सैफ के बच्चे तैमूर और सारा हमेशा खबरों में बने रहते हैं, वहीं इब्राहिम भी कई लोगों के पसंदीदा बन गए हैं। कई लोकप्रिय स्टार किड्स की तरह, यहां तक कि इब्राहिम का बॉलीवुड डेब्यू भी शहर का हॉट टॉपिक है। एचटी के साथ एक साक्षात्कार में, सैफ ने इब्राहिम की पहली फिल्म के बारे में बात की और कहा, “वह, वह अच्छा लग रहा है, मेरी तुलना में बेहतर है।

    वह बहुत आकर्षक लड़का है। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मेरे सभी बच्चे अभिनय में दिलचस्पी लेंगे। हम एक अभिनय परिवार हैं, हमारा पूरा समूह उद्योग में है। तो मुझे यकीन है वह अभी भी थोड़ा युवा है, और मैं चाहता हूँ कि वह पहले विश्वविद्यालय कर ले। फिर, वह जो भी करना चाहता है,उसमें उसका समर्थन करेंगे।

    सैफ को ‘सैक्रेड गेम्स सीज़न 2’ के साथ सेट किया गया है और आज सुबह ही 70 के दशक के गैंगस्टर लुक में सभी के साथ कलाकारों की तस्वीरें वायरल हुईं।

    सारा अली खान 1
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    इतना ही नहीं, सारा ने एक बार इब्राहिम के अभिनय में रुचि के बारे में भी बताया और कहा, “इब्राहिम एक अभिनेता बनना चाहता है। लेकिन जैसा कि मैंने खोजा है, यह एक आसान सपना है, लेकिन इसे प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। हालांकि, मुझे लगता है कि इब्राहिम में प्रतिभा है।

    एक बार जब उन्होंने मेरी मां और मैं के लिए एक मोनोलॉग किया, जबकि मैं उस कागज की शीट को पकड़े हुए थी जिस पर उनकी पंक्तियां लिखी हुई थीं, मैं शीट पर नहीं देख सकती थी। मैं उसकी आँखों को देखने में व्यस्त थी। वे बहुत भावुक थे।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *