Tue. May 28th, 2024
    'तुझसे है राब्ता' फेम सेहबान अजीम और रीम शेख ने साझा किये एक-दूसरे के दिलचस्प सीक्रेट

    सेहबान अजीम और रीम शेख के साथ ‘तुझसे है राब्ता‘, टीआरपी चार्ट पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। एक औसत रेटिंग के साथ शुरू हुआ शो कुछ महीने पहले टॉप 10 में आया था और तब से ही टॉप 5 में नियमित रूप से अपनी जगह बना रहा है। इसका असली श्रेय जाता है सेहबान और रीम की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जो मल्हार और कल्याणी बनकर सभी का दिल जीत रहे हैं और प्रशंसा हासिल कर रहे हैं।

    हाल ही में, पिंकविला से उनके सेगमेंट प्राइमटाइम पार्टनर में बात करते हुए, दोनों ने अपने सम्बन्ध के बारे में बताया। दोनों ने बताया कि कलमा (उनके फैंस उनकी जोड़ी को कलमा बुलाते हैं) बनना कैसा लगता है और साथ ही इतना प्यार बरसाने के लिए दर्शको को धन्यवाद दिया। दोनों ने मिलकर एक-दूसरे के सीक्रेट साझा किये जो आपको हंसा देंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bv3_CB4HUQ9/?utm_source=ig_web_copy_link

    रीम ने बताया कि वो सेहबान से क्यों जलती हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता कितना भी खा ले, उनके शरीर पर कोई असर नहीं पड़ता है और साथ ही ये भी बताया कि उन्हें बिल्लियों से कितना प्यार है। अभिनेत्री ने साझा किया कि सेहबान हमेशा उन्हें बिल्लियों के वीडियो भेजते रहते हैं और वह ये समझने में असफल है कि अभिनेता को वीडियो में किया इतना दिलचस्प नजर आता है।

    सेहबान ने भी साझा किया कि रीम को कुत्तो से बहुत डर लगता है। जब भी सेट पर कोई कुत्ता आ जाता है तो वह डर के उनके पीछे छुप जाती हैं। आगे रीम ने बताया कि कैसे उन्हें मल्हार का किरदार इतना पसंद है कि वो अपनी वास्तविक ज़िन्दगी में भी मल्हार जैसा पति चाहती हैं। दोनों ने आगे कुछ दिलचस्प गेम भी खेले। देखे वीडियो-

    इस दौरान शो ‘तुझसे है राब्ता’ की बात करें तो, ये एक पुलिस अधिकारी मल्हार के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो कल्याणी से शादी कर लेता है। धीरे-धीरे वह उसके साथ एक बंधन विकसित करता है जब कल्याणी उसके पहली पत्नी से  हुए बच्चे का अपनी संतान जैसा ख्याल रखती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *