‘सेक्शन 375’ पोस्टर: ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना जल्द ही एक कोर्टरूम ड्रामा में दिखाई देंगे

artical 375
bitcoin trading

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना जल्द ही ‘सेक्शन 375’ नामक एक कोर्टरूम ड्रामा में दिखाई देंगे। निर्माताओं ने फिल्म के डिजिटल लेख को बहुत ही अभिनव और पेचीदा तरीके से लॉन्च किया है। टीजर कल आउट होगा।

पोस्टर, शब्द गो से रचनात्मक है! यह अखबार के एक लेख का एक स्नैपशॉट है जो फिल्म निर्देशक के रूप में सुर्खियों में है, जिसे ‘सेक्शन 375’ के तहत बलात्कार के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

धारा 375 इस बात पर प्रकाश डालती है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कानून का दुरुपयोग कैसे हो सकता है जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म भारतीय दंड संहिता में परिभाषित विशेष खंड में होगी। अभिनेत्री ने सोमवार को यहां ‘सेक्शन 375’ की शूटिंग शुरू की। शेड्यूल के पहले चरण की शूटिंग यहां की जाएगी।

अक्षय के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रिचा ने हाल ही में एक बयान में कहा: “मैंने अक्षय खन्ना की ‘गांधी, माई फादर’ और पंथ फिल्म ‘दिल चाहता है’ जैसी ऑफबीट फिल्मों में काम करने की प्रशंसा की है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं इस एक के लिए उसके साथ टीम बना सकता हूं। वह प्रतिभाशाली है, इसलिए कम समझदार और बुद्धिमान है।”

परियोजना भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक द्वारा समर्थित है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और नीरज पांडे की अगली फिल्म पीएम मोदी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, अजीत डोवाल पर आधारित

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here