Thu. Apr 18th, 2024
    सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स

    मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)| बहु प्रतीक्षित कार्यक्रम ‘सेक्रेड गेम्स सीजन 2’ की वापसी 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होने जा रही है। सरताज सिंह के किरदार में अभिनेता सैफ अली खान किसी बड़ी शिकस्त से मुंबई को बचाते हुए नजर आएंगे और इस बीच गायतोंडे के तीसरे पिता के रहस्य को सुलझाने में संघर्ष करते हुए और इसके साथ ही अपनी असफल शादी को बचाने का प्रयास करते भी दिखेंगे।

    इधर, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रूप में अपनी वापसी करेंगे।

    बाटिया एबेलमैन (कल्कि कोचलिन) और शाहिद खान (रणवीर शौरी), ये दो नए किरदार ‘सेक्रेड गेम्स’ की दुनिया से जुड़ने जा रहे हैं। सीरीज में ये दोनों कहानी को कई खास मोड़ देते नजर आएंगे।

    इसमें पंकज त्रिपाठी और विक्रमादित्य मोटवानी का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा।

    विक्रमादित्य मोटवानी ने इस बारे में कहा, “यह सीजन ज्यादा बड़ा, ज्यादा दमदार और पूरी तरह अप्रत्याशित है। हर किरदार के एक अलग रूप को तलाशने के लिए तैयार रहें, क्योंकि हम दर्शकों को एक अद्भुत यात्रा पर ले जा रहे हैं और पिछले सीजन में छोड़े गए सवालों के जवाब देने जा रहे हैं।”

    अनुराग कश्यप और नीरज घायवान इस सीरीज के निर्देशक हैं। यह विक्रम चंद्रा की किताब का रूपांतरण है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। लेखक वरुण ग्रोवर, स्मिता सिंह और वसंत नाथ ने इस सीरीज के लिए किताब का रूपांतरण किया है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *