Sun. Apr 14th, 2024
    सूर्यवंशी: क्या बदल जाएगा अक्षय-कैटरीना की फिल्म का शीर्षक?

    रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ खत्म हो गयी है जिसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन काम शुरू हो चूका है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर को मुंबई, हैदराबाद और थाईलैंड सहित विभिन्न क्षेत्रों में फिल्माया गया है। लेकिन हमें पता चला है कि फिल्म निर्माता ने इस साल की शुरुआत में इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में कई शीर्षक दर्ज किए थे और पिछले महीने मुंबई में फिल्म सिटी गोरेगांव स्टूडियो में आयोजित आखिरी शेड्यूल के दौरान, फिल्म निर्माता के प्रोडक्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर के साथ एक सेट बनाया गया था जिस पर वीर सूर्यवंशी लिखा हुआ था। अक्षय ने आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है।

    https://www.instagram.com/p/B5fV2TwhzWP/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया-“सूर्यवंशी कास्ट ने चार दिन फिल्म सिटी में में कई जगह शूटिंग की जिसमे BNHS गेट, बापू नगर, खंडाला घाट और स्टूडियो 5 भी शामिल हैं। उन स्थानों पर, रोहित शेट्टी पिक्चर बोर्ड का शीर्षक ‘वीर सूर्यवंशी’ था। हालांकि यह संभवतः ‘सूर्यवंशी’ के शीर्षक पर एक मुद्दा हो सकता है, यह स्पष्ट नहीं है कि रोहित ने अपनी फिल्म के इन चार दिनों को इसी नाम से क्यों शूट किया है।”

    “इस वर्ष की शुरुआत में उन्होंने तीन शीर्षक (सूर्यवंशी के अलावा) – वीर सूर्यवंशी, सूर्यवंशी और सूर्यवंशी आईपीएस दर्ज करवाए थे। अक्षय ने डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है, जो आतंकवाद से निपटता है और क्लाइमेक्स के दौरान अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ दिखता है, जो हाल के समय में देखे गए सबसे बड़े और सबसे अच्छे ऑक्टेन एक्शन दृश्यों में से एक होगा।”

    https://www.instagram.com/p/B3bbcpAhu9c/?utm_source=ig_web_copy_link

    अक्षय और कैटरीना के अलावा, फिल्म में गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, नीना गुप्ता, निहारिका रायज़ादा और अन्य भी हैं। क्लाइमेक्स की शूटिंग पिछले महीने ही अक्षय, अजय और रणवीर के साथ हैदराबाद में भव्य पैमाने पर की गई है। अजय और रणवीर अपनी पिछली फ़िल्मों ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ से अपने किरदार बाजीराव सिंघम और सिम्बा भालेराव की भूमिकाओं में कैमियो करते दिखाई देंगे। पहले यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होनी थी लेकिन इसे टाल दिया गया। अब यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/BwirrnGhvKQ/?utm_source=ig_web_copy_link

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *