श्रेणी: मनोरंजन

सूर्यवंशी और इंशाल्लाह क्लैश पर बोले अक्षय कुमार- ख़ुशी है कि स्थिति टल गई

‘मिशन मंगल’ के बाद अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ में बहादुर पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म पहले इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज़ होने के लिए तैयार थी, जिससे सलमान खान और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की ‘इंशाल्लाह’ क्लैश हो रही थी

बाद में हाल ही में यह घोषणा की गई कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ने अपनी रिलीज़ की तारीख 27 मार्च, 2020 तक के लिए स्थगित कर दी है।

जब अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने दो फिल्मों को टकराव से बचा लिया। उन्होंने इस तथ्य की ओर भी ध्यान दिलाया कि उद्योग 52 सप्ताह की अवधि में प्रति वर्ष लगभग 210 फिल्मों को रिलीज़ करता है, इसलिए झड़पें होना तय है। हालांकि यह काफी चर्चा थी कि उनकी रिलीज़ की तारीख को कौन स्थानांतरित करेगा।

अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएंगे और अक्षय के कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया’ में भी होने की भी खबरें हैं।

अभिनेता जो ‘मिशन मंगल’ की रिलीज़ के लिए तैयार है, वर्तमान में उसी फिल्म के लिए प्रचारक होड़ में है। मिशन मंगल, जिसमें तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, और शरमन जोशी शामिल हैं, को 15 अगस्त को रिलीज़ किया गया है।

कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने अपने आने वाले अगले के पहले पोस्टर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। पोस्टर के साथ अभिनेता ने बच्चन पांडे की रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा की, जो कि क्रिसमस 2020 है, जिसमें आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के साथ टकराव की स्थिति है।

मुंबई मिरर के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान, जब खिलाड़ी कुमार से उनकी आगामी फिल्म बच्चन पांडे के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के साथ टकराव किया। उन्होंने कहा, “हमारे पास एक वर्ष में 52 अवकाश हैं और कम अवकाश वाले सप्ताहांत भी हैं।

हम एक वर्ष में 200 से अधिक हिंदी फिल्में बनाते हैं जबकि हॉलीवुड 40 और फिर दक्षिण उद्योग और अन्य क्षेत्रीय सिनेमा को रिलीज करता है। इसलिए, हमें खुश होना चाहिए अगर हमारे पास एक सप्ताह में दो बड़ी रिलीज़ हैं। इस साल, स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर हम तीन थे, (मिशन मंगल, बटला हाउस, और साहो) जब तक कि वह बाहर नहीं निकल जाता।”

यह भी पढ़ें: पति पत्नी और वो: अनन्या पांडे ने फिल्म के सेट से अपने लुक को साझा किया

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Share
लेखक
साक्षी सिंह

Recent Posts

अमेरिकी वैज्ञानिक डेविड जूलियस और अर्देम पटापाउटिन ने नोबेल मेडिसिन पुरस्कार 2021 जीता

अमेरिकी वैज्ञानिकों डेविड जूलियस और अर्डेम पटापाउटिन ने सोमवार को तापमान और स्पर्श के रिसेप्टर्स…

October 5, 2021

किसान संगठन को कृषि कानूनों पर रोक के बाद भी आंदोलन जारी रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने लगायी फटकार

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी…

October 5, 2021

केंद्र सरकार ने वन संरक्षण अधिनियम में कई संशोधन किये प्रस्तावित

केंद्र सरकार ने मौजूदा वन संरक्षण अधिनियम (एफसीए) में संशोधन के तहत राष्ट्रीय सुरक्षा परियोजनाओं…

October 5, 2021

रूस और जर्मनी के बीच नॉर्ड स्ट्रीम 2 पाइपलाइन का निर्माण पूरा: यूरोपीय राजनीति में होंगे इसके कई बड़े परिणाम

जबकि ईरान-पाकिस्तान-भारत गैस पाइपलाइन, ईरान-भारत अंडरसी पाइपलाइन, और तुर्कमेनिस्तान-अफगानिस्तान-पाकिस्तान-भारत पाइपलाइन पाइप अभी भी सपने बने…

October 4, 2021

पैंडोरा पेपर्स का सचिन तेंदुलकर सहित कई वैश्विक हस्तियों के वित्तीय राज़ उजागर करने का दावा

रविवार को दुनिया भर में पत्रकारीय साझेदारी से लीक पेंडोरा पेपर्स नाम के लाखों दस्तावेज़ों…

October 4, 2021

बढे बजट के साथ आज पीएम मोदी करेंगे एसबीएम-यू 2.0 और अमृत ​​2.0 का शुभारंभ

वित्त पोषण, आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों ने गुरुवार को कहा…

October 1, 2021