Fri. May 24th, 2024
    अक्षय कुमार का खुलासा, कहा-'बड़े निर्देशक मेरे साथ काम नहीं करना चाहते'

    अगर बॉलीवुड में कोई एक सितारा है, जो भारतीय सिनेमा में सबसे फिट सितारे होने की प्रतिष्ठा रखता है, तो वह अक्षय कुमार हैं। खिलाड़ी कुमार को उनकी फिटनेस और उनके सख्त आहार और उससे चिपके रहने के समर्पण के लिए जाना जाता है। अक्सर, अक्षय दूसरों को भी एक स्वस्थ जीवन शैली चुनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अक्षय अपने स्टंट खुद करने के लिए भी जाने जाते हैं और वह सबसे खतरनाक युद्धाभ्यास भी कर सकते हैं। हाल ही में, अक्षय कैटरीना कैफ के साथ मुंबई में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए शूटिंग कर रहे थे और एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता घायल हो गए।

    https://www.instagram.com/p/B21hzJrHtbm/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ के साथ मुंबई में शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान, स्टार की बांह पर चोट आ गयी। रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ी की बांह में बांई तरफ मोच आ गयी थी, जिसका सेट पर एक फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा टेप से इलाज किया गया। कथित तौर पर, अभिनेता ने अपनी चोट के बावजूद शूटिंग जारी रखी।

    सेट से एक वीडियो अक्षय ने कैटरीना कैफ के साथ साझा किया था, जब वह अपने गीत ‘फिलहाल’ को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे थे। इसमें अक्षय की बांह काली टेप में ढकी हुई दिखाई दी। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया-“फ़िलहाल टीज़र पर आप सभी की टिपण्णी पढ़ रहा था और आपमें से कई लोगो ने कहा कि इससे आपको ‘नमस्ते लंदन’ की याद आ गयी। इत्तेफ़ाक़ से, मैं हम सब की जैज़ आका कैटरीना कैफ के साथ ही शूट कर रहा था और आप सभी के लिए हमारी तरफ से एक सरप्राइज है।”

    https://www.instagram.com/p/B4j3pV6Hze-/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “उनके बाएं हाथ में एक मांसपेशी में चोट आ गयी। फिजियोथेरेपिस्ट ने उस जगह पर टेप लगाया और अक्की ने शूटिंग जारी रखी। शूट के कुछ दिन, और अक्षय और कैटरीना कैफ की विशेषता वाला एक गीत बचा हुआ है।”

    इस दौरान, फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा है और करण जौहर द्वारा निर्मित है। इसमें गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर और विवान भटेना भी होंगे। अक्षय और कैटरीना ने इसके लिए प्रतिष्ठित गीत ‘टिप टिप बरसा पानी’ को भी रीक्रिएट किया है। फिल्म के 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *