Tue. May 28th, 2024
    सूफियाना प्यार मेरा: अब हेली शाह नहीं निभाएंगी दोहरी भूमिका

    किसी भी अभिनेता के लिए दोहरी भूमिका निभाना आसान नहीं होता, और जब बात टीवी शो की आती है, तो यह और भी चुनौतीपूर्ण काम बन जाता है। शो ‘सूफियाना प्यार मेरा’ में जुड़वा बहनों (सल्तनत और कायनात) की भूमिका निभाने वाली हेली शाह अब से केवल सल्तनत का किरदार निभाएंगी। कायनात एक नयी अभिनेत्री द्वारा निभाई जाएगी, जिन्हे साइन किया जाना अभी बाकि है।

    https://www.instagram.com/p/BxzZnSxHecm/?utm_source=ig_web_copy_link

    हेली ने कहा-“हम सप्ताह में छह दिन काम करते हैं, और हर दिन लगभग 10-12 घंटे शूटिंग करते हैं। मैं व्यस्त कार्यक्रम के कारण बीमार पड़ रही थी, और पिछले कुछ महीनों से किसी न किसी बीमारी से पीड़ित थी। निर्माता समझ रहे हैं और महसूस कर रहे हैं कि किसी एक भूमिका के लिए किसी अन्य अभिनेत्री को कास्ट करना सबसे अच्छा है। टेलीकास्ट की मांगों को पूरा करना मानवीय रूप से असंभव है, खासकर तब जब आप दोहरी भूमिका निभा रहे हों।”

    https://www.instagram.com/p/By2gay2nKTS/?utm_source=ig_web_copy_link

    दिलचस्प रूप से, कुछ महीने पहले ऐसी अफवाहें थीं कि हेली के दो किरदारों में से एक को काट दिया जाएगा, लेकिन अभिनेत्री और निर्माताओं दोनों ने इसका खंडन किया था। इस बारे में बात करते हुए, निर्माता प्रतीक शर्मा ने कहा, “हां, कुछ महीने पहले मैंने इससे इनकार कर दिया था क्योंकि उस समय, मैं शो का ट्रैक नहीं बदलना चाहता था। यह कहने के बाद, मुझे अपने अभिनेता के स्वास्थ्य के मुद्दों और टीवी शो की मांगों को भी ध्यान में रखना होगा। चीजों को सुचारू रूप से चलाने के लिए, हमने कायनात के किरदार को बदलने के लिए एक प्रक्रिया शुरू कर दी है।”

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले हेली शूटिंग के दौरान ही सेट पर बेहोश हो गयी थी। उसके बाद, उन्होंने ब्रेक पर जाने का फैसला किया। उन्होंने थाईलैंड का छोटा सा ट्रिप किया और फिर काम पर लौटी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *