Sun. Oct 2nd, 2022
    सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर प्रेमी रोहमन शॉल ने रखी सरप्राइज पार्टी, देखे विडियो

    कल, पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया और दिन की शुरुआत प्रेमी रोहमन शॉल के हार्दिक सन्देश और एक वर्कआउट सत्र से हुई। उनके इस खास दिन पर, रोहमन और बेटियां अलीसा और रेने ने सरप्राइज जन्मदिन की पार्टी रखी। जी हां, आज सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने जन्मदिन के जश्न की एक झलक साझा कर रही हैं जो देखने में बहुत खूबसूरत लग रहा है।

    वीडियो में, अभिनेत्री इतनी सजावट देखकर हैरान नजर आ रही हैं। बैलून से लेकर केक तक, सबकुछ बहुत अच्छा लग रहा है और रोहमन ने अपनी प्रेमिका के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए जरा भी कसर नहीं छोड़ी। वीडियो के साथ, सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा-“क्या जादुई जन्मदिन था। जिसकी भी मैं कामना कर सकती थी और उससे ज्यादा ही मिला है। शुक्रिया जान रोहमन, इस प्यारे जन्मदिन सरप्राइज के लिए।”

    https://www.instagram.com/p/B5D6yWbhswa/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मैं तुमसे प्यार करती हूँ, सब ने अच्छे से काम किया है। मुझे वास्तव में कोई आईडिया नहीं था। और देखो वहां- रौशनी, बैलून, टेंट, टेस्टी केक और हार्दिक नोट्स के साथ एक जादुई छत, अलिसा और रेने, तुमने मुझे कितना अच्छा महसूस कराया है।”

    दिन के दौरान, रोहमन ने अभिनेत्री के 44 वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की, और लिखा, “जिस तरह उगता सूरज दुनिया में रोशनी लाता है, आप मेरा प्यार, मेरे जीवन में रोशनी लाएं!! सच कहूं तो, मैं इस विशेष दिन पर आपके बारे में पैराग्राफ लिखना चाहता था, लेकिन जब मैं आपके बारे में सोचता हूं तो मैं उतना ही प्रभावित और अवाक होता हूं, जितना मैंने इस तस्वीर को लेते हुए आपको देखा था! मेरी खूबसूरत महिला, आप मुझे जीवन के प्रत्येक दिन एक बेहतर इंसान बनाती हैं!! अब इससे ज्यादा खुदा से और क्या मांगू, उसने तो पूरी कायनात से मुझे नवाज़ा है। जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी जान। #44 इस नंबर पर भी राज करते है।”

    https://www.instagram.com/p/B5CpJTDFIYT/?utm_source=ig_web_copy_link

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.