दा इंडियन वायर » समाचार » सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन आज, फैन्स ने किया याद
मनोरंजन समाचार

सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन आज, फैन्स ने किया याद

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी और उनकी आत्महत्या ने बॉलीवुड समेत पूरे देश में माहौल को गमगीन कर दिया था। सुशांत की आत्महत्या, आत्महत्या थी या मर्डर यह जानने के लिए सीबीआई तफ्तीश कर रही है। लेकिन सच यह भी है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं है।

सुशांत सिंह के फैन्स ने आज सोशल मीडिया पर उनको खूब याद किया। उनके जन्मदिन से 1 दिन पहले से ही ट्विटर पर सुशांत से संबंधित हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। आज भी कई सारे टॉप ट्रेंड्स सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित हैं। बहुत से नेताओं, अभिनेताओं व फैन्स ने सुशांत की फोटोज़, यादें, फिल्में आदि साझा कर उन्हें याद किया। सुशांत ने बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया था।

छोटे पर्दे के धारावाहिकों से अपने करियर को शुरू कर बड़े पर्दे की बड़ी फिल्मों तक का उनका यह सफर बहुत ही संघर्षमय रहा। बिहार के छोटे से गांव से आने के बाद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम को बिना किसी बॉलीवुड बैकग्राउंड के बनाना एक बहुत बड़ी बात होती है। यह बहुत बड़ी उपलब्धि सुशांत ने बहुत कम उम्र में हासिल कर ली थी। लेकिन अचानक से उनकी अचानक मौत ने सभी को हैरत में डाल दिया।

सीबीआई को सुशांत की मौत की जांच सौंपी गई है। लेकिन अभी तक सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। सीबीआई का कहना है कि सुशांत की मौत की आत्महत्या और हत्या दोनों ही पहलुओं से जांच की जा रही है और किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। सुशांत की मौत ने बॉलीवुड के बहुत से काले राज़ों से भी पर्दाफ़ाश किया है। यदि उनकी मौत की जांच निष्पक्ष और सही ढंग से होती है तो बॉलीवुड के और भी कई राज खुल सकते हैं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!