Sun. Feb 5th, 2023
    क्या सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'छिछोरे' होगी 6 सितम्बर को रिलीज़?

    कुछ समय पहले दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म ‘छिछोरे‘ के पोस्टर बनाने के पीछे वाले दृश्यों को साझा किया था। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म, जिसकी कुछ समय पहले शूटिंग शुरू हो गई थी, 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ को एक सप्ताह के लिए स्थगित करने का फैसला किया है।

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“जी हां, ‘छिछोरे’ की रिलीज़ एक हफ्ते से बढ़ा दी गयी है चूँकि ‘साहो’ जो पहले ‘मिशन मंगल’ और ‘बटला हाउस’ के साथ रिलीज़ होने वाली थी, अब 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इस बदलाव के कारण, ‘छिछोरे’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर का सामना करना पड़ेगा और इससे बचने के लिए, निर्माता फिल्म की रिलीज़ को एक हफ्ते से देरी करने यानि 6 सितम्बर को रिलीज़ करने पर विचार कर रहे हैं।”

    छिछोरे: श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने पूरी की फिल्म की शूटिंग, देखिये तसवीरें

    जबकि आधिकारिक घोषणा अभी हुई नहीं है, फिल्म के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा-“अभी के लिए, ‘छिछोरे’ के स्थगित होने की कोई खबर नहीं है। जैसी निर्माता कोई फैसला लेते हैं, एक आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।”

    अब फिल्म की बात की जाये तो इसमें श्रद्धा और सुशांत के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, सिद्धार्थ नारायण, ताहिर राज भसीन और नवीन पोलीशेट्टी भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है जबकि निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म में कॉलेज के दोस्तों का एक समूह दिखाया जाएगा जो मध्य आयु की तरफ तरफ बढ़ते हैं और अपने अपने रास्ते निकल जाते हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *