Tue. Apr 16th, 2024
    फिर टली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म 'ड्राइव' की रिलीज़ डेट

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर ‘ड्राइव‘ (Drive) कई तारीखों की वजह से खबरों में है। तरुण मनसुखानी फिल्म, जो स्पीड और रेसिंग कार के आसपास घूमती है स्क्रीन पर नए जोड़े को पेश करने वाली है।

    यह फिल्म शुरू में सितंबर 2018 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इस साल इसमें देरी हो गई।

    फिर, यह घोषणा की गई कि फिल्म जून, 2019 में सिनेमाघरों में उतरेगी। लेकिन, जैसा कि हम सभी देख सकते हैं, अभी के लिए यह नहीं रिलीज़ हो रही है। एक सूत्र का कहना है, “फिल्म को कई बार पुश करने के पीछे कई कारण होते हैं। फिल्म पर बहुत बड़ा वीएफएक्स काम शामिल है, जिसे पूरा करने की जरूरत है।

    ड्राइव, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलींन फर्नांडिस
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    इसके अलावा थोड़ा पैचवर्क या फिर से शुरू हो सकता है, जैसा भी टीम निर्णय लेगी उस आधार पर।

    इसके अलावा, एक और बड़ी वजह है कि निर्माताओं ने पारस्परिक रूप से रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया। सूत्र कहते हैं, “सुशांत की आखिरी रिलीज़ ‘सोंचिड़या’ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से वाशआउट थी।

    sushant singh rajput 1

    वह ‘ड्राइव’ में उस समय से बाहर आ रहे हैं। उनके पास एक बड़ी फिल्म ‘छीछोरे’ है, और शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि नितेश तिवारी की फिल्म उनके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बन सकती है।

    इसलिए ‘ड्राइव’ के निर्माता अगस्त में ‘छिछोरे’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उस फिल्म का किराया ड्राइव पर अपना अगला कदम तय करेगा।”

    हालांकि कई लोग इस बात पर विचार कर रहे हैं कि फिल्म केवल डिजिटल रिलीज़ हो सकती है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

    sushant singh rajput

    एक अन्य स्रोत से पता चलता है, “उन्हें एक उचित रिलीज़ विंडो नहीं मिल रही है। यह निश्चित रूप से एक नाटकीय रिलीज़ होगी और डिजिटल अधिकार एक प्लेटफ़ॉर्म पर बेचे जाएंगे जैसे यह सभी फिल्मों के लिए होता है।

    लेकिन अब तक, 2019 में रिलीज़ होने की संभावना कम लगती है। जब तक कि ‘छीछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से काम नहीं करती है और टीम को मार्की हिट करने के लिए एक अच्छी तारीख भी मिलती है।”

    यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने कन्फर्म किया कि विवेक दहिया के साथ होस्ट करेंगी ‘नच बलिये 9’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *