Wed. Oct 5th, 2022

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तब से खबरों में हैं जब उनके कथित प्रेमी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जून में निधन हो गया और उनके परिवार ने उन पर अन्य आरोपों से अलग आत्महत्या करने का आरोप लगाया।

    अब, एक व्हाट्सएप वार्तालाप जिसे रिया ने जाहिर तौर पर फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ 8 जून को हुई थी, वायरल हो रही है। चैट से लगता है कि अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता को इस बात की जानकारी दी थी कि वह उस दिन अपने प्रेमी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ रही थी।

    रिया और भट्ट के बीच व्हाट्सएप बातचीत इस तथ्य पर भी संकेत देती है कि उसके पिता सुशांत के साथ उसके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे, और भट्ट ने उसे इसके खिलाफ सलाह दी थी।

    इन चैट की सामग्री काफी चौंकाने वाली है क्योंकि फिल्म निर्माता कथित तौर पर रिया को अपने रिश्ते की सलाह देते हैं। साथ ही, यह ध्यान रखना होगा कि फिल्म ‘जलेबी’ में रिया का किरदार आयशा का था। अभिनेत्री ने कथित तौर पर फिल्म निर्माता के साथ अपने चैट में इससे संबंधित कुछ लिखा था।

    “आयशा चलती है..सिर..एक भारी दिल और राहत की भावना के साथ,” उसने लिखा। अगले संदेश में, उसने लिखा: “हमारी आखिरी कॉल एक वेक अप कॉल थी।” इसके बाद जो संदेश पढ़ा गया, “आप मेरे स्वर्गदूत हैं आप तब थे और अब आप हैं।”

    दो अलग-अलग संदेशों में, भट्ट ने जवाब दिया: “वापस मत देखो। यह संभव है कि क्या अपरिहार्य है”, और “मेरे पिता के लिए। वह एक खुश आदमी होगा।”

    इस पर, रिया ने जवाब दिया, “कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ भी कहा था, उसने मुझे उसके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया। वह आपको हमेशा बहुत खास होने के लिए प्यार और धन्यवाद भेजता है।”

    भट्ट ने जवाब दिया, “आप मेरे बच्चे हैं। मुझे हल्का महसूस हो रहा है”।

    रिया ने तब लिखा, “आआआह नो वर्ड्स सर। सबसे अच्छी भावनाएं मुझे महसूस होती हैं जो मैं आपके लिए महसूस करती हूं।”

    जवाब में, भट्ट ने लिखा, “बहादुर होने के लिए धन्यवाद।”

    इसके लिए, रिया ने अलग-अलग संदेशों में कहा: “धन्यवाद भाग्य है कि मैं आपे मिली”; “आप सही हैं”, “हमारा रास्ता इस दिन के लिए मिला”; और “एक फिल्म के लिए नहीं, लेकिन कुछ बहुत ही अलग, हर शब्द जो आपने मुझमें कहा है और आपके बिना शर्त प्यार का गहरा प्रभाव महसूस करते हैं”।

    रिया ने बातचीत के विभिन्न चरणों में अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए एक इंद्रधनुष और एक नाचने वाली लड़की की तस्वीरें भी साझा कीं। व्हाट्सएप पर वार्तालाप चलता है, जिसमें रिया लिखती है, “आई लव यू माई बेस्ट मैन”; और “आपको गर्व महसूस कराएगा”।

    भट्ट ने जवाब दिया, हाथ जोड़ के इमोजीस के साथ, “आपके पास। सही मायने में यह करने के लिए हिम्मत लेता है कि आपने क्या किया। पीछे मुड़कर न देखें।”

    रिया के प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। दिवंगत अभिनेता के परिवार ने बाद में अभिनेत्री और उसके परिवार के सदस्यों पर अन्य आरोपों के साथ आत्महत्या करने के लिए अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज की।

    सीबीआई ने मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच शुरू करने के लिए 20 अगस्त को केंद्रीय जांच ब्यूरो की एक एसआईटी मुंबई पहुंची।

    सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी के अधिकारी मुंबई पुलिस से दस्तावेज एकत्र करेंगे और जांच अधिकारी से मिलेंगे, जिन्होंने सुशांत मामले को संभाला।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.