दा इंडियन वायर » समाचार » बहन श्वेता ने सुशांत के जन्मदिन पर स्कॉलरशिप की घोषणा की
मनोरंजन समाचार

बहन श्वेता ने सुशांत के जन्मदिन पर स्कॉलरशिप की घोषणा की

आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। सुशांत अपनी बहनों से काफी करीब और घुले मिले थे। सुशांत की मौत के बाद उनकी बहन श्वेता ने ही उनको न्याय दिलाने के लिए काफी संघर्ष किया है। सुशांत की बहन श्वेता ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर 25,00,000 रुपए की स्कॉलरशिप की घोषणा की है। इस स्कॉलरशिप के लिए कोई भी आवेदन कर सकता है। आज सुशांत की 35वीं एनिवर्सरी पर उनकी बहन ने यह घोषणा की है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने सुशांत को याद है किया और उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे। उसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करके लिखा कि उन्हें ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि सुशांत के 35 वें जन्मदिन पर उनके सपने को पूरा करने के लिए वे एक कदम उठाने जा रही हैं।

उन्होंने यूसी बर्कले में सुशांत सिंह मेमोरियल फंड नाम से 25,00,000 रुपए की स्कॉलरशिप की घोषणा की है। स्कॉलरशिप के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में जो छात्र एस्ट्रोफिजिक्स पढ़ रहे हैं वे इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। सुशांत को भी एस्ट्रोफिजिक्स में काफी दिलचस्पी थी। इसलिए उनकी बहन ने इसी क्षेत्र से संबंधित बच्चों की पढ़ाई को आसान बनाने और उनके सपने को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा की है।

आज सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन समेत तमाम उनके घरवालों और दोस्तों ने ट्वीट व पोस्ट्स के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके फैंस ने उनको याद किया और सुशांत की बहुत सारी फोटोज और यादें सोशल मीडिया पर साझा की। उनकी बहन द्वारा उनकी याद में शुरू की गई ये स्कॉलरशिप सुशांत के सपने को आगे लेकर जाएगी और इस क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों के लिए स्कॉलरशिप काफी मददगार साबित होगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!