दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते’ – अनुपम खेर
मनोरंजन समाचार

‘सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते’ – अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि युवा अभिनेता कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था जो अवसाद को अपने जीवन पर हावी होने दे। टाइम्स नाउ को दिए एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने सुशांत की हॉलीवुड में रुचि को भी याद किया, और बताया कि कैसे वह उनसे विदेशी फिल्म उद्योग के बारे में सवाल पूछते थे।

उन्होंने कहा, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बारे में जानकर हैरान था। एक व्यक्ति के रूप में, साथी अभिनेता को यह पता लगाना बहुत महत्वपूर्ण है कि वास्तव में क्या हुआ है ताकि उसके परिवार और प्रशंसकों को बंद होने का एहसास हो। एक मध्यम वर्गीय लड़के के सपने धराशायी हो गए हैं। ” उन्होंने कहा कि जब कोई भी अकेलेपन का अनुभव कर सकता है, “सुशांत निश्चित रूप से एक ऐसा व्यक्ति नहीं था जो अवसाद को अपने जीवन पर हावी होने देगा।”

एमएस धोनी के सेट पर सुशांत के साथ हुई एक बातचीत को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं उन्हें खुद रहने देता था, क्योंकि यह उनके लिए बहुत मुश्किल भूमिका थी। मुझे याद है कि मैं देर रात टहलने गया था, और वह लगातार बात कर रहा था कि वह क्या करना चाहता है। वह मुझसे पूछते थे कि मैंने विदेश में काम करना कैसे शुरू किया, बेंड इट लाइक बेकहम जैसी फिल्मों में, और मैंने अंग्रेजी में बोलने की कठिनाई से कैसे निपटा। मुझे अभी भी वह रात याद है। वह मुझसे हॉलीवुड और बॉलीवुड में काम करने के बीच का अंतर पूछते रहे। ”

अभिनेता ने सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो के महत्व पर बल दिया। उन्होंने कहा, “जांच में खामियों के बारे में बोलना महत्वपूर्ण है क्योंकि आज सुशांत की मृत्यु हो गई लेकिन कल यह हम में से एक हो सकता है।”

14 जून को आत्महत्या से सुशांत की मौत हो गई थी और मुंबई पुलिस के अनुसार अवसाद का इलाज किया जा रहा था। उनके पिता ने अभिनेता की प्रेमिका, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके खिलाफ अभद्रता का आरोप लगाते हुए अन्य आरोपों के साथ एक प्राथमिकी दर्ज की है।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!