Fri. Jun 14th, 2024
    सुरवीन चावला: 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग के दौरान मैं गर्भवती थी और सेट से भागना चाहती थी

    जबकि सीज़न 1 में, हमें केवल जोजो की एक झलक मिली थी, जो ‘सेक्रेड गेम्स‘ में सुरवीन चावला द्वारा निभाई गई थी, सीज़न 2 में दर्शकों को उनका किरदार अच्छे से जानने को मिलेगा। यदि शो के प्रोमो को गौर से देखा जाये तो इसमें सुरवीन का किरदार एक सशक्त महिला का दिख रहा है जिसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए शो में प्राथमिक पात्रों में से एक, गणेश गायतोंडे से डर नहीं लगता। लेकिन जोजो की भूमिका को निभाना सुरवीन के लिए आसान नहीं रहा।

    अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह शो की शूटिंग के दौरान गर्भवती थीं, और किरदार पर काम करना उनके लिए थका देने वाला था, मुख्य रूप से इस तथ्य के कारण कि जोजो का जो किरदार था वो हद से ज्यादा क्षतिग्रस्त था।

    https://www.instagram.com/p/B0OhfakH2I-/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने पीटीआई को बताया-“जब मैं गर्भवती थी उस समय जोजो को निभाना मुश्किल था। आप अपनी भावनाओं को समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं और आपके पास यह है ही नहीं। जब आप गर्भवती हों तो यह सबसे अच्छी जगह नहीं है। मैं कभी-कभी बस इससे दूर भागना चाहती थी।”

    सुरवीन का किरदार ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीज़न के पहले शॉट में दिखाई दिया, लेकिन बाद के एपिसोड में इसके बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया, कुछ उल्लेखों को छोड़कर। लेकिन ऐसा लगता है, जोजो की बैकस्टोरी सीजन 2 में सामने आएगी। यह निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण किरदार की तरह लगता है और प्रशंसकों को इसके बारे में अधिक जानने की उत्सुकता है।

    https://www.instagram.com/p/B0NPnAFn5H4/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘सेक्रेड गेम्स’ इसी नाम से विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित है। यह भारत की पहली नेटफ्लिक्स की मूल सीरीज थी, और दूसरा सीज़न 15 अगस्त को शुरू होगा, जबकि पहले सीज़न का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप ने किया था, दूसरे सीज़न में नीरज घायवन ने मोटवाने की जगह ली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *