Sat. May 18th, 2024
    सुरभि ज्योति की यूरोप ट्रिप की तसवीरें हैं बेहद फिल्मी, देखिये तसवीरें

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों यूरोप में छुट्टियाँ मना रही हैं। उनका शो ‘नागिन 3’ दो हफ्ते पहले ही खत्म हुआ है और उसके तुरंत बाद, अभिनेत्री विदेश की यात्रा पर निकल गयी। पिछले हफ्ते, उन्होंने अपना जन्मदिन स्विट्ज़रलैंड में मनाया था। सुरभि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है। वह जबसे यूरोप गयी हैं, तबसे कभी बर्फीली पहाड़ियों की तो कभी गोंडोला राइड की तस्वीरें और विडियो फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

    फ़िलहाल क़ुबूल है अभिनेत्री पेरिस में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये शहर से अपनी कई तस्वीरें साझा की। उनकी तसवीरें देखकर आपका भी अपना बस्ता उठाकर पेरिस घूमने का मन कर जाएगा। अभिनेत्री ने डिज्नीलैंड पेरिस से तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा-“मुझे महल में मिलो।”

    surbhi 3

    surbhi 4

    उन्होंने और भी कई तसवीरें और विडियो साझा की। तस्वीरो के साथ सुरभि ने ये भी बताया कि इस वक़्त वह सबसे ज्यादा खुश हैं। उनकी तीसरी तस्वीर बॉलीवुड का अहसास करवा देगी। अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-‘एन इवनिंग इन पेरिस।”

    surbhi

    surbhi 2

    अभिनेत्री का आखिरी शो ‘नागिन 3’ दर्शको के बीच बहुत लोकप्रिय था। ये एकता कपूर के ‘नागिन’ फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग था। इस सीजन में सुरभि, रजत टोकस, पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी ने अहम किरदार निभाया था। शो को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिलती थी और जब तक ये चला, टीआरपी की रेस में हमेशा टॉप पर रहा था।
    एकता ने ‘नागिन 4’ का प्रोमो भी जारी कर दिया है हालांकि इसकी कास्टिंग का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। खबरों के अनुसार, शो नवम्बर में शुरू होने की उम्मीद है और फैंस इस सीजन में भी सुरभि और पर्ल की केमिस्ट्री देखना चाहते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *