Wed. Feb 8th, 2023
    सुरभि ज्योति ने करणवीर बोहरा की बेटी बैला और विएना के साथ बिताया समय, देखे वीडियो

    ‘नागिन 3’ स्टार सुरभि ज्योति सबसे अधिक पसंद की जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से हैं। शो में उनके बेला के किरदार को दर्शको ने प्यार किया और इसने शो को भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक बना दिया। टीवी शो में काम करने के अलावा, सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने जीवन के बारे में अपडेट साझा करती हैं।

    https://www.instagram.com/p/BzPcKnGD-qd/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन उन्हें लोकप्रियता ‘नागिन 3’ से ही नहीं मिली बल्कि इससे पहले वह अन्य सुपरहिट शो ‘क़ुबूल है’ में अहम किरदार भी निभा चुकी हैं। शो में उन्होंने करणवीर बोहरा के साथ काम किया था जिसके कारण दोनों वास्तविक ज़िन्दगी में भी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में, उन्होंने केवी की जुड़वाँ बेटियां- बैला और विएना से मुलाकात की और दोनों के साथ जमकर मस्ती की। केवी की पत्नी तीजे ने सोशल मीडिया पर तीनो की एक क्यूट सी वीडियो पोस्ट की है।

    https://www.instagram.com/p/BzJ0k7AHUeH/?utm_source=ig_web_copy_link

    वीडियो में, सुरभि उदास होने का नाटक कर रही हैं और दोनों नन्ही परियां उन्हें बेहतर महसूस कराने की मासूम की कोशिश कर रही हैं। सुरभि को उदास देखकर विएना उनके गालों पर एक किस कर देती हैं ताकि वह मुस्कुराये और अच्छा महसूस करें। वीडियो देखने में बहुत ही क्यूट हैं और इन बच्चियों की फैन फॉलोइंग बड़े से बड़े सितारों से भी ज्यादा है।

    इन दोनों का इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट है जिसे उनकी मम्मी तीजे चलाती हैं। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए ‘सुरभि मासी’ लिखा और आगे फैंस को बताया-“जब भी कोई दुखी होता है, तो सबसे अच्छी बात आप यह कर सकते हैं कि उन्हें गले लगाएं। या उन्हें किस दे। 🙂 बस। हर किसी में दूसरों को खुश करने की ताकत होती है। यहाँ तक की बच्चों को भी पता है कि कैसे करना है !! अगर हम कम से कम एक व्यक्ति को हर रोज खुश कर सकते हैं, तो हम शायद दुनिया बदल सकते हैं !! हमारी सुरभि मासी हमें देखने के लिए आई, वह किसी बात से दुखी थी, उन्होंने बताया नहीं। उन्होंने बस कहा, ‘मैं दुखी हूं’ इसलिए मैंने उन्हें बेहतर महसूस कराया। आशा है कि आप आज खुश हैं सुरभि मासी। हमें आपकी याद आती है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *