दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सुरभि चंदना: नकुल मेहता और मैं फिर से जरूर साथ काम करेंगे
मनोरंजन

सुरभि चंदना: नकुल मेहता और मैं फिर से जरूर साथ काम करेंगे

nakuul surbhi ishqbaaaz

इश्कबाज़ में अनिका के रूप में दिल जीतने के बाद, अभिनेत्री सुरभि चंदना एक और दिलचस्प शो, संजीवनी 2 के साथ टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने डॉ इशानी की भूमिका निभाई है और पहला प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था। सुरभि के प्रशंसक उन्हें इतने लोकप्रिय टीवी शो की अगली कड़ी में एक नए चरित्र में देखने के लिए बेताब हैं।

जब सुरभि चांदना के संजीवनी रिबूट का हिस्सा होने की अफवाहें उड़ रही थीं, तो ऐसी भी खबरें थीं कि उन्हें नकुल मेहता के साथ जोड़ा जाएगा। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में, जब अभिनेत्री से नकुल मेहता के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें फिर से काम करने का मौका मिलेगा।

nakul-surbhi

सुरभि ने कहा, “दर्शकों ने हमें अपने पिछले शो में प्यार किया है। हमें भविष्य में एक बार फिर से काम करने का मौका मिलेगा।” संजीवनी 2 का हिस्सा होने के बारे में, चंदना ने कहा कि वह प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में भाग्यशाली महसूस करती हैं।

संजीवनी-2 में डॉ शशांक और डॉ जूही की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए अभिनेता मोहनीश बहल और गुरदीप कौर होंगे। सुरभि के साथ, कलाकारों में नया जोड़ा अभिनेता नमित खन्ना और सयंतनी घोष हैं।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!