Thu. Apr 18th, 2024
    सुमोना चक्रवर्ती ने लगाईं टीवी अभिनताओं को बॉलीवुड सितारों से कम आंकने वालो की वाट

    टीवी अभिनेता भले ही कितनी भी मेहनत और लगन से काम क्यों ना करें, लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड सितारों जितनी अहमियत नहीं मिलती। और आखिर मिले भी क्यों? आखिरी वो बड़े परदे पर आते हैं और टीवी अभिनेता छोटे परदे पर। हाल ही में, टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने लोगो को टीवी अभिनेताओं को गंभीरता से ना लेने के ऊपर निराशा जताई है और साथ ही उनकी फ़िल्मी सितारों से तुलना करने पर लताड़ लगाईं।

    द कपिल शर्मा शो फेम अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा पोस्ट साझा किया है जिसमे उन्होंने टीवी अभिनेताओ के साथ होने वाले भेदभाव के ऊपर बात की।

    sumona post

    उनके मुताबिक, “स्टाइलिस्ट के ये कहने पर कि डिज़ाइनर अपने कपड़े टीवी अभिनेताओं को नहीं देना चाहते से हमे टाइप कास्ट करने तक, हमे अवसर तक न देने या फिल्म ऑडिशन और वेब शोज के लिए हम पर विचार ना करने तक। टीवी अभिनेताओं को नाकामयाब फिल्म अभिनेताओं या वह लोग जिन्होंने छोटे किरदार निभाए हैं, के सामने गिरा दिया जाता है।”

    सुमोना ने ये भी साझा किया कि कैसे उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से टीवी अभिनेत्री होने के नाते हाथ धोना पड़ा।

    sumona

    उन्होंने लिखा-“मुझे पता है कितनी बार मेरा नाम ठुकरा दिया गया क्योंकि मैं एक टीवी का चहरा हूँ। अरे, वो लड़की ‘कपिल’ शो की है। नहीं, चलो फिल्म अभिनेत्री को लेते है। ये बहुत उदास करने वाला है। कास्टिंग लोग अब टीवी अभिनेताओं को कुछ वक़्त के लिए टीवी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं, अगर तुम चाहते हो कि तुम्हे वेब शो के लिए लिया जाये।”

    उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिस्म के ऊपर भी अपने विचार रखे। उनके मुताबिक, “हम मेहनती अभिनेता हैं। हर कोई व्यवसायी या फिल्म परिवार से नहीं आता है। हम सब बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई के बारे में जानते हैं (नेपोटिस्म और कास्टिंग काउच) अपने आप को बेवकूफ मत बनाओ।”

    sumona 2

    उन्होंने आखिरी में लिखा-“एक कलाकार एक कलाकार होता है, भले ही किसी भी मीडियम का हो। सम्मान करो।”

    सुमोना को टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘जमाई राजा’ के लिए भी जाना जाता है।

    https://youtu.be/9CqM_FuaK1Y

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *