Thu. Jun 13th, 2024
    सुमेध मुद्गलकर: मैंने बहुत मुश्किल से माँ को मनाया कि मैं मलिका सिंह को डेट नहीं कर रहा हूँ

    पौराणिक शो ‘राधाकृष्ण’ से सभी के दिल में बसने वाले सुमेध मुद्गलकर और मलिका सिंह हाल ही में लखनऊ आये थे जहाँ दोनों ने अपने शो, करियर और वास्तविक जोड़ी होने की अफवाहों पर बात की।

    मलिका ने बताया कि उन्होंने शो के लिए मांसाहारी भोजन खाना छोड़ दिया है। वही सुमेध ने बताया कि कैसे वह हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे। इसलिए जब ‘डांस इंडिया डांस’ में भाग लेने के बाद उन्हें ‘चक्रवर्तिन अशोक सम्राट’ में नकारात्मक किरदार मिला, तो न चाहते हुए भी उन्होंने कर लिया।

    https://www.instagram.com/p/BxnLfCbBXsI/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखते हुए, कई वक़्त से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि दोनों असल ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने बताया कि कैसे वो चार साल से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में बहुत काम किया है इसलिए उनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन इतनी स्वाभाविक लगती है।

    हालांकि, ऐसी अफवाहों से उनके परिवार भी प्रभावित होते हैं। अभिनेता ने बताया-“मेरी माँ जो पुणे में रहती हैं, वो अखवारों में ऐसी खबरें पढ़कर परेशान हो गयी थी। मुझे बहुत समय और प्रयास लगा अपनी माँ को ये मनाने में कि मैं मलिका को डेट नहीं कर रहा हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Byhn3HChQ_A/?utm_source=ig_web_copy_link

    भविष्य की परियोजनाओं पर सवाल करने पर मलिका ने कहा-“मुझे ये सोचकर ईमानदारी से डर लगता है कि भविष्य ने मेरे लिया क्या रखा है। मुझे नहीं पता कि इसके बाद मुझे किस तरह का काम मिलेगा। मैं व्यक्तिगत रूप से पौराणिक कथाओं और कल्पनाओं में बहुत रुचि रखती हूँ। हालांकि, मुझे उम्मीद है कि इस शो के बाद मुझे एक पौराणिक, ऐतिहासिक या काल्पनिक शो में भूमिका मिलेगी।”

    https://www.instagram.com/p/Bwi2e1LA6me/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही सुमेध अतीत में तीन मराठी फिल्मो में काम कर चुके हैं जिसमे से एक का निर्माण प्रियंका चोपड़ा ने किया है। उस फिल्म का नाम ‘वेंटीलेटर’ है जिसमे ग्लोबल आइकॉन ने कैमियो भी किया था। अभिनेता के मुताबिक, “मैंने हाल ही में एक और मराठी फिल्म की शूटिंग पूरी की है, इसके अलावा मैं अभी के लिए ‘राधाकृष्ण’ पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *