Tue. May 28th, 2024
    'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम सुमीत राघवन और रुपाली गांगुली का मिलन कर देगा पुरानी यादें ताज़ा

    टीवी कॉमेडी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के अभिनेता सुमीत राघवन और रुपाली गांगुली ने अपने जबरदस्त अभिनय से नजाने कितने घरो में खुशियां और हसी बिखेरी होंगी। जहाँ सुमीत ने क्लासी और परिपक्व डॉक्टर साहिल का किरदार निभाया था, वही रुपाली ने एक मिडिल क्लास भोली हाउसवाइफ मोनिशा का किरदार निभाया था। शो 2005 में प्रसारित हुआ था।

    और अब साराभाई और साराभाई फिर मिल गए हैं। दोनों एक विज्ञापन के शूट के लिए फिर मिले थे। रुपाली ने दोनों की एक तस्वीर साझा की जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें फिर ताजा हो जाएंगी।

    rupali-sumeet

    शो में रुपाली ने एक ऐसी भोली और कंजूस महिला का किरदार निभाया था जिसकी ज़िन्दगी अपने पति साहिल के इर्द-गिर्द ही घूमती थी। लेकिन सुमित बेचारे हमेशा फंस जाते थे। उनका सरदर्द उनका पेशा नहीं था बल्कि उनकी मिडिल क्लास और कंजूस पत्नी और उनकी सुपर क्लासी माँ माया के बीच संतुलन बनाना उनके लिए संघर्ष था। 

    tv-serial-sarabhai-vs-sarabhai

    शो 2016 में दूसरे सीजन के साथ वापस भी आया था मगर बदकिस्मती से, पहले सीजन से जमाये बेंचमार्क जितना बेहतर नहीं साबित हो सका। शो में सतीश शाह, रत्ना पाठक शाह और राजेश कुमार ने भी अहम किरदार निभाया था। 

    sarabhai-vs-sarabhai

    शो एक अमीर गुजराती परिवार पर आधारित था जो साउथ मुंबई में एक लक्ज़री अपार्टमेंट में रहता था। हर किरदार बहुत ही ख़ूबसूरती से लिखा गया था और हर अभिनेता ने भी उसके साथ न्याय करते हुए बहुत ही बारीकी से अपना किरदार निभाया था। रोशेश की घटिया कविताओं से लेकर माया का अपर क्लास ऐटिटूड तक, फैंस उसका एक एपिसोड भी नहीं छोड़ते थे। खत्म होने के इतने सालों बाद भी, शो के चाहनेवाले कम नहीं हुए हैं।

     

    https://youtu.be/xw0Nl_Z_AxQ

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *