‘सुपर 30’ से ‘पैसा’ गीत हुआ रिलीज़, प्रसिद्धि पाने के बाद अपने नए जीवन का कुछ इस तरह सामना कर रहे ऋतिक रोशन

0
paisa super 30
bitcoin trading

‘सुपर 30’ से पैसा (Super 30) : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर की मुख्य भूमिका वाली यह साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ट्रेलर ने पहले ही बहुत ध्यान आकर्षित किया है और अब उत्साह अपने चरम स्तर पर पहुंच गया है क्योंकि निर्माताओं ने अभी-अभी ‘पैसा’ गीत का दिलचस्प वीडियो रिलीज़ किया है।

रोमांटिक नंबर ‘जुगराफिया’ के बाद, यह फिल्म को एक अलग दृष्टिकोण देता है!

यह गीत कुल मिलाकर पैसे की ताकत को दिखाता है और कैसे ऋतिक का किरदार प्रसिद्धि पाने के बाद अपने नए जीवन का सामना कर रहा है। पंकज त्रिपाठी की शख्सियत हमेशा की तरह गरिमामय दिखती है और मृणाल चुलबुली लगती हैं।

सुपर 30

फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के सराहनीय अभिनय और प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी के साथ-साथ बिहारी मियां को चारों ओर से प्रशंसा मिल रही है- ऋतिक ने चरित्र के सार को सूक्ष्म तरीके से पकड़ा है।

यहां तक कि आनंद कुमार का मानना है कि ऋतिक ने अपने चरित्र में उनकी आत्मा को आत्मसात कर लिया है, उनके हाथों की हरकतों से लेकर उनकी आंखों में लुक तक पॉइंट पर है।अभिनेता ने पूरी निष्ठा के साथ इसे कैप्चर किया है।

गाना यहाँ देखें:

सुपर 30′ के ट्रेलर का हाल ही में अनावरण किया गया था और इसे बहुत सराहा गया था। अब, यह एक और विवाद में शामिल हो गया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा है! ‘सुपर 30’ गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है।

इससे पहले, गणितज्ञ आनंद कुमार के खिलाफ चार IIT गुवाहाटी छात्रों द्वारा एक जनहित याचिका दायर की गई थी। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, छात्रों के कुमार के खिलाफ चल रहे मामले के बावजूद अपने प्रोजेक्ट को जारी करने के लिए निर्माताओं पर गुस्सा आ गया है।

हृतिक रोशन सुपर 30, विकास बहल
स्रोत: इन्स्टाग्राम

छात्रों के अनुसार, कुमार ने आईआईटी  में सीट हासिल करने के लिए छात्रों की झूठी मदद की। फिल्म इस बारे में बात करती है कि कैसे आनंद कुमार अपने सपनों को हासिल करने में कमजोर छात्रों की मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें: मीज़ान जाफ़री ने ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के लिए किया था बॉडी डबल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here