Fri. Jun 14th, 2024
    hiritik roshan

    ‘सुपर 30’ के लिए चीजें काफी अच्छी तरह से काम कर रही हैं। फिल्म अब गुजरात और दिल्ली में भी कर मुक्त हो गई है और ये प्रमुख क्षेत्र हैं जिन्हें व्यवसाय में जोड़ने में मदद करनी चाहिए।

    मंगलवार को फिल्म ने कुल 3.25 करोड़ की कमाई जारी रखी। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि सोमवार 3.60 करोड़ का था, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के लिए यह अब तक अच्छा चलन है। निर्माता ने यह सुनिश्चित किया है कि फिल्म को एक प्रमुख व्यावसायिक रिलीज मिले और पहले से ही विभिन्न राज्यों के साथ लाभ आ रहे हैं और इस प्रयास को पहचानने और इसे कर-मुक्त बनाने के लिए भी।

    फिल्म का कुल कलेक्शन अब 107.43 करोड़* हो गया है और दूसरे सप्ताह के बाद कुल मिलाकर आराम से 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। हालांकि ऋतिक रोशन स्टारर इसके आसपास बहुत प्रतिस्पर्धा है। ‘द लायन किंग’ पहले से ही जोर से गर्जना कर रहा है, कबीर सिंह और ‘आर्टिकल 15’ की ओर भी दर्शकों का रुझान है, जबकि आने वाले सप्ताहांत में ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘अर्जुन पटियाला’ की रिलीज़ होगी।

    यह ‘सुपर 30‘ के लिए एक चिकनी दौड़ नहीं है, लेकिन विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले से ही अच्छी कमाई की है और दर्शकों को मुंह से सकारात्मक शब्द ढूंढना जारी है।

    फिल्म सुपरहिट है।

    साजिद नाडियाडवाला बी-टाउन के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हैं। अब इस तथ्य को और पुष्ट किया गया है, सुपर 30 ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है। ऋतिक रोशन स्टारर बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

    जबकि प्रीमियर प्रोडक्शन हाउस लगभग 25 वर्षों से अधिक समय तक रहा है और 80% से अधिक की आश्चर्यजनक सफलता दर के साथ लगातार फिल्मों को वितरित कर रहा है।

    कभी 100 करोड़ क्लब के आगमन के बाद से, साजिद नाडियाडवाला- जो रचनात्मक रूप से अपनी फिल्मों के निर्माता के रूप में भी शामिल हैं- अब इतने सालों में 7 शतक लगा चुके हैं। उन्होंने पहली बार 2012 में ‘हाउसफुल 2’ से शतक बनाया था और तब से लेकर अब तक लगभग हर वर्ष उनके नाम के साथ 100 करोड़ का क्लब हिट हो गया है।

    केवल वर्ष जिसमें उन्होंने यह उपलब्धि हासिल नहीं की थी 2013 (जब उन्होंने कोई फिल्म रिलीज़ नहीं की) और 2015 (जब फैंटम और तमाशा दूरी तय नहीं कर सके)।

    यह भी पढ़ें: असम बाढ़: अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख किया दान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *