सुपर 30 बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग: ऋतिक रोशन स्टारर छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार

super 30 box office day 1

सुपर 30 बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग: ऋतिक रोशन अपने सुपर 30 छात्रों के साथ यहाँ हैं। ट्रेड पंडित फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत की भविष्यवाणी कर रहे हैं और यह 2019 की विजयी बॉक्स ऑफिस लकीर को जारी रख सकता है। आइए एक नज़र डालते हैं भारत के प्रमुख शहरों पर और फिल्म वहां कैसी प्री-बज़ कर रही है।

मुंबई

मुंबई में रेस्पॉन्स अबतक अच्छा नहीं है लेकिन हम आशा करते हैं कि आगे बढ़ोतरी होगी।

दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली को मुंबई से बेहतर करते हुए देखना उतना चौंकाने वाला नहीं है क्योंकि हमने अब तक जो देखा है, वह हैरान करने वाला है।  मुंबई की तुलना में दिल्ली बेहतर है, लेकिन फिर भी यह और भी बेहतर हो सकता है।

पुणे

उम्मीदों के अनुरूप पुणे, अभी भी स्पॉट-बुकिंग के साथ चिपका हुआ है। सामग्री को देखते हुए, पुणे के मल्टीप्लेक्स दर्शकों को बस फिल्म की ओर झुकाव हो सकता है। यह भी देखना होगा कि यह आंकड़ा कल तक कितना बढ़ेगा।

चेन्नई

अब तक बहुत कम शो खुले हैं। उन कुछ में से, बहुत कम तेजी से भर रहे हैं और यह फिल्म के लिए थोड़ा झटका हो सकता है। जहां तक मल्टीप्लेक्स फिल्मों की बात की जाए तो चेन्नई का भी बड़ा योगदान रहा है।

बेंगलुरु और कोलकाता

बेंगलुरु मुंबई और दिल्ली के समान क्षेत्र में कमोबेश है, यह उनके बीच कहीं है। कोलकाता में स्थिति उतनी अच्छी नहीं है लेकिन फिर भी न्यूनतम आंकड़े छू रही है।

बिहार में IIT-JEE के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित, सुपर 30 का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में ऋतिक कुमार के जूतों में नजर आएंगे। सुपर 30 शुक्रवार को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस: कबीर सिंह बनी 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, आर्टिकल 15 ने लगाया अर्धशतक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here