‘सुपर 30’ अभिनेता नंदीश सिंह संधू: मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है

'सुपर 30' अभिनेता नंदीश सिंह संधू: मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है

उत्तरन फेम अभिनेता नंदीश सिंह संधू, इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। प्रसिद्ध शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म में आनंद कुमार के छोटे भाई, प्रणव कुमार की भूमिका निभाने वाले अभिनेता, अपनी पहली फिल्म के लिए तैयार हैं। एलटी के साथ एक साक्षात्कार में, नंदीश सिंह ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज पर अपनी भावनाओं के बारे में, ऋतिक रोशन के साथ काम करने के अपने अनुभव और छोटे पर्दे से लंबे अंतराल के बारे में  बात की।

अभिनेता जो टीवी से काफी समय से गायब हैं, कि एक और फिल्म ‘फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज’ आ रही है। अपनी डेब्यू फिल्म से पहले घबराहट पर उन्होंने कहा-“मैं बहुत घबराया हुआ हूँ। आप जानते हैं, घबराहट कौन से स्तर पर होगी, आपको अंदाज़ा भी नहीं होगा। लेकिन मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान घबराहट में नहीं था, क्योंकि उस वक़्त ये पच ही नहीं पा रहा था कि फिल्म इतने बड़े स्तर पर बनने वाली है। इसके अलावा, हम अपने किरदारों में इतना घुसे हुए थे कि उस समय हमारी भूमिकाओं के अलावा और कुछ भी नहीं दिख रहा था। धीरे-धीरे, हमें एहसास हुआ कि हमने एक मास्टरपीस बनाया है। लेकिन जैसा कि रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, घबराहट बढ़ रही है।”

उनकी डेब्यू फिल्म ने अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा भी पूरी कर दी। ऋतिक के साथ काम करने पर, नंदीश ने कहा-“यह एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने हमेशा उनकी तरफ देखा है। मुझे उनका डांस करना बहुत अच्छा लगता था और मैंने सोचा था कि ऐसा अभिनेता बनना है जिसे डांस भी आता हो। और आप मेरे पिछले सभी साक्षात्कारों की जांच कर सकते हैं, जब भी मुझसे पूछा गया कि मेरा पसंदीदा अभिनेता कौन है, तो मैंने उनसे कहा- ऋतिक रोशन और टॉम हैंक्स। मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि मैं उनके साथ अपना डेब्यू कर रहा हूँ।”
बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए, अभिनेता काफी समय तक टीवी से दूर रहे लेकिन उन्हें इसकी कोई फ़िक्र नहीं है। जब पूछा गया कि क्या इंतज़ार करना जायज़ था, अभिनेता ने कहा-“बेशक, यह था। मैं छोटे पर्दे से दूर रहा हूँ और 2014 के बाद से एक भी फिक्शन शो नहीं किया है। और यह इंतजार के लायक है क्योंकि इतने समय जो मैंने चाहा है, वो है एक अच्छी भूमिका करना। कुछ चीजें थीं जो मेरे रास्ते में आईं और जो चीजें मैं चाहता था वे काम नहीं करी लेकिन इस भूमिका में वह चीज थी जो मैं वास्तव में करना चाहता था। ऐसी प्रदर्शन उन्मुख भूमिका जिसे मुझे दो बार सोचने की जरूरत नहीं थी क्योंकि मैं जानता था कि यह जीवन भर का अवसर था।”
तो फैंस उन्हें वापस टेलीविजन पर कब देख पाएंगे, नंदीश  ने जवाब दिया-“अभी मुझे नहीं लगता। मैंने अभी के लिए टीवी से ब्रेक ले लिया है। इसमें थोड़ा समय लगेगा क्योंकि मेरी दो फिल्में लगातार रिलीज होनी हैं इसलिए मैं इसमें व्यस्त रहूँगा।इसके अलावा, मेरी एक और फिल्म है, जिसे मैं दो रिलीज के तुरंत बाद शूट करूंगा। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं टेलीविजन पर कितने समय बाद आऊंगा लेकिन हां, अगर वहां कुछ अच्छा मिला तो क्यों नहीं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here