Wed. Apr 17th, 2024
    'सुपर 30' अभिनेता ऋतिक रोशन

    बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम अभिनेता हैं जो सही फिल्में भी चुनते हैं, अच्छा अभिनय भी करते हैं, अच्छा डांस भी करते हैं, अच्छा एक्शन भी करते हैं और सबसे अहम इतना अच्छा दिखते भी हैं कि उनकी एक झलक देख कई लकड़ियों का दिल पिघल जाए। हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन की जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘कहो न प्यार से’ ही सभी का दिल जीत लिया है। ‘कोई मिल गया’ हो या ‘गुजारिश’, ‘काबिल’ हो या उनकी नवीनतम फिल्म ‘सुपर 30’, अभिनेता ने हर कदम पर खुद को चुनौती दी है और दर्शको के दिलों में जगह बनाई है।

    ये एक राज़ ही है कि वह कैसे हर बार अपने किरदार में इस कदर घुस जाते हैं कि हर फिल्म से दर्शको पर गहरी छाप छोड़ देते हैं। जब उनसे ट्विटर पर पूछा गया कि वह कैसे किरदार की गहराई तक चले जाते हैं और हर भावना को इतनी परफेक्ट तरीके से समझ कर अभिनय करते हैं, तो अभिनेता ने बहुत हार्दिक जवाब दिया।

    Image result for Hrithik Roshan

    उन्होंने कहा-“मेरे किरदारों की भावनात्मक यात्रा एक व्यक्ति के रूप में मेरी खुद की भावनात्मक यात्रा से बहुत मिलती-जुलती है, मैं आपकी प्रशंसा से दीन हूँ और कड़ी मेहनत करने का वादा करता हूँ।”

    इस दौरान, फिल्म ‘सुपर 30’ देखते ही देखते साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गयी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का इतना प्यार मिला है कि उसने ट्विटर पर तहलका मचा दिया है। रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर, ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे तेज़ी से बढ़ते व्यूज का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और वर्तमान में नंबर एक पर ट्रेंड करते हुए प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

    फिल्म में ऋतिक ने एक बिहारी गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाया है जो 30 बच्चो को मुफ्त में प्रतियोगी परीक्षा आईआईटी जेईई की तैयारी कराते हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *