Thu. May 23rd, 2024
    sunena roshan

    रिपोर्ट बताती है कि रोशन के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि राकेश रोशन और पिंकी रोशन इसलिए चिंतित नहीं हैं क्योंकि उनकी बेटी का प्रेमी रुहेल अमीन मुस्लिम है, लेकिन वह इसलिए चिंतित है क्योकि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं।

    Amin

    सुनैना रोशन जब से अपने परिवार पर प्रेमी रुहेल अमीन को न स्वीकारने और अपने भाई ऋतिक रोशन की तरह जीवन जीने नहीं देने का आरोप लगाया है, तब से ही वह चर्चा मे है।

    सुनैना ने अपने पिता राकेश रोशन पर यह आरोप लगाया है की उन्होंने उनके प्यार के बारे में पता चलने पर उनको थप्पड़ मारा । अब, यदि नवीनतम रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो यह कहा जा रहा है कि विचाराधीन व्यक्ति, रूहेल अमीन, बच्चों के साथ विवाहित है।

    https://www.instagram.com/p/BzFVYalhi5J/?utm_source=ig_embed

    बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रोशन परिवार को इस बात की चिंता नहीं है कि उसका प्रेमी मुस्लिम है, बल्कि उसकी वैवाहिक स्थिति और सुनैना को सार्वजनिक रूप से न स्वीकारने से चिन्तित है।

    एक दोस्त ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, “यह सुनैना जिसे डेट कर रही है वह जाहिरा तौर पर शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। यही कारण है कि गुड्डू और पिंकी (राकेश रोशन और पत्नी) पागल हो रहे हैं। सुनैना पहले ही बड़ी वैवाहिक गलतियाँ कर चुकी हैं। उसके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि वह साथी चुनने में एक और बार गलती करे। ”

    बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रोशन परिवार में से एक ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अभी हमारी गोपनीयता पर दो तरह के मीडिया आक्रमण हैं।

    ऋतिक रोशन, सुजैन खान, सुनैना रोशन

    एक माफ़ी ना मांगने वाले इनवेसिव प्राइइंग सेक्शन से और दूसरा खतरनाक घुसपैठ पत्रकारों से जो शुभचिंतक और परिवार के दोस्त बनने के बहाने से आते है, जब वे असल में सिर्फ कुछ मसालेदार खबर चाहते हैं। हम चाहते हैं कि फिलहाल हमे अकेला छोड़ दिया जाए। ”

    इससे पहले, मीडिया से बात करते हुए, अमीन ने कहा था, “सुनैना एक सकारात्मक नोट पर अपने जीवन को फिर से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उसका परिवार उसके निर्णयों का समर्थन करे। हम पहले मिले थे जब मैं एक समाचार चैनल के लिए मनोरंजन कवर करता था।

    हम सोशल मीडिया के माध्यम से फिर से जुड़ गए।” इसके अलावा, जब उनसे यह भी पूछा गया कि सुनैना के परिवार ने उन्हें “आतंकवादी” माना है, तो उन्होंने कहा, “इस घटना ने आज के उदारवादी समय में एक बार फिर पहचान की राजनीति की गहरी बुनियाद उजागर कर दी है जो के लिए पूरी तरह से गलत हैं। किसी को चरमपंथी घोषित कर देना क्योंकि वह किसी एक धर्म से संबंधित है, केवल अपमानजनक है और उसकी कड़े शब्दों में निंदा करने की आवश्यकता है।”

    यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफखाना हुई पोस्टपोन; सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी को देगी टक्कर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *