Mon. Apr 22nd, 2024
    sunaina roshan

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) विवाद से कौन नहीं वाकिफ है? तीन साल से अधिक हो गए हैं। हालांकि, बॉलीवुड के दो सितारों के बीच दुश्मनी खत्म नहीं हुई है।

    जबकि ऋतिक, विवाद शुरू होने के बाद से काफी हद तक चुप रहे हैं, वे कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के लगातार हमलों का सामना करते रहे हैं।

    वास्तव में, यह ये हमले थे, जिसने उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज की तारीख को स्थानांतरित करने के लिए प्रेरित किया, जो कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से टकरा गई थी।

    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किये ऋतिक रोशन के लिए कुछ अप्पतिजनक ट्वीट्स

    रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट में दावा किया कि ऋतिक की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने उन्हें और कंगना को दोनों सितारों के बीच बदसूरत लड़ाई के बारे में माफी मांगने के लिए फ़ोन किया था। रंगोली के दावे ने इंटरनेट पर तूफ़ान खड़ा कर दिया।

    हालाँकि, सुनैना का ताज़ा ट्वीट एकदम चौंकाने वाला है, जिसमें उन्होंने कंगना के लिए सीधा समर्थन दिखाया। उनके ट्वीट में लिखा था, “मैं कंगना का समर्थन करती हूं।”

    गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने दावा किया था कि सुनैना और वह संपर्क में थे और वे हमेशा अच्छे दोस्त थे।

    अभिनेत्री ने कहा था, “यह सच है कि सुनैना और मैं हमेशा से दोस्तों की तरह थे और ऐसा ही उसका परिवार था। अब वे अलग तरह से दावा करते हैं।

    हां, वह मुझसे संपर्क बनाए हुए है, लेकिन मैं उसके पारिवारिक विवाद का फायदा नहीं उठाना चाहती। सुनैना अभी भी एक दोस्त है लेकिन जब वे परेशान हैं तो मैं उनपर हमला नहीं करुँगी।”

    कंगना रनौत ने बताया सोशल मीडिया से दूर रहने का कारण, साथ ही बताया क्यों उनकी बहन रंगोली चंदेल करती हैं उनके वीडियो पोस्ट

    कुछ दिन पहले, अफवाह थी कि सुनैना बाइपोलर विकार से पीड़ित थीं।

    जबकि उन्होंने दावा खारिज कर दिया, उसने अपने परिवार के साथ मुद्दों को स्वीकार किया। मंगलवार की सुबह, उन्होंने ट्वीट किया था, “और नरक में रहना जारी है …. मुझे थकान हो रही है।” पोस्ट ने कई अटकलों को जन्म दिया।

    यह भी पढ़ें: विपुल शाह की अगली फिल्म में होंगे अक्षय कुमार? स्क्रिप्ट आई है पसंद

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *