Fri. Jul 19th, 2024
    सुनील ग्रोवर ने की 'गुत्थी' बनने से पहली की ज़िन्दगी पर बात

    मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आखिरी बार अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आये थे जिसमे सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, दिशा पाटनी और नोरा फतेही नज़र आये थे। सुनील मनोरंजन जगत में एक मशहूर हस्ती हैं जिन्हे शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी और शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार के लिए जाना जाता है।

    हाल ही में, एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म को दिए इंटरव्यू में, अभिनेता ने अपने संघर्ष को याद किया। उन्होंने साझा किया कि कैसे वह हमेशा से ही अभिनय और लोगो को हंसाने में माहिर थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, वह अभिनय में करियर बनाने के लिए मुंबई आये थे। हालांकि, उन्होंने पहला साल अपना ज्यादातर पैसा पार्टी करने में खर्च कर दिया जिसमे उनकी सेविंग्स और घर से आया कुछ पैसा था।

    Related image

    इतना ही नहीं, कॉमेडियन ने ये खुलासा भी किया कि वह प्रति महीना केवल 500 रूपये कमाते थे और सोचते थे कि बहुत जल्द मशहूर हो जायेंगे। सुनील ने आगे बताया कि उन्हें जल्द ही समझ आ गया था कि वहां कितना कम्पटीशन था और कई ऐसे संघर्षशील थे जिनसे वह सम्बंधित हो सकते थे।

    Related image

    सुनील ने वॉइस ओवर करना भी शुरू कर दिया था। उसी दौरान, उन्हें एक रेडियो शो में नौकरी मिल गयी जो आखिरकार वायरल हो गयी और पूरे भारत में ऑन-एयर हुई। और तभी उन्हें फिर से अपनी ताकत और आत्मविश्वास मिला और वह अजेय बन गए। उन्हें जल्द ही टीवी और फिल्मो में काम मिलना शुरू हो गया और फिर उनके करियर में आया उनका सबसे बड़ा माइलस्टोन- गुत्थी। भले ही सुनील ने काफी समय से वो किरदार न निभाया हो, लेकिन वह फिर भी उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में से सबसे यादगार रहेगा।

    https://youtu.be/q9xr5pX_mvU

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *