Tue. Apr 16th, 2024
    सुचित्रा कृष्णमूर्ति को फेसबुक पर मिले अशील सन्देश, अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को किया ट्वीट 

    सोशल मीडिया पर किसी को भी ट्रोल करना आसान है। आखिर नकाब के पीछे छुपकर, किसी को बुरा भला कहने में कहा इतना जतन करना पड़ता है लेकिन ऐसा करने में, ट्रोलर ये नहीं समझते कि उनकी एक टिपण्णी से, पढ़ने वाले इंसान पर कैसा मानसिक प्रभाव पड़ सकता है। हस्तियों को दैनिक आधार पर इसका सामना करना पड़ता है और ये बहुत दुखद है। जबकि कुछ लोग इसे नजरअंदाज कर देते हैं, कुछ सितारें ऐसे भी होते हैं जो इसे चाहकर भी नहीं भूल पाते।

    और कोई भूले भी कैसे जब इन्सान आपको फेसबुक पर ऐसे अश्लील संदेश भेजने लगे। कभी हाँ कभी ना अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति को इसी का सामना करना पड़ा। उन्हें फेसबुक पर किसी ने बेहद अश्लील सन्देश भेजे हैं जिसके कारण अभिनेत्री को मुंबई पुलिस का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने ट्विटर पर मुंबई पुलिस से मदद मांगते हुए लिखा-

    “जब कोई राष्ट्रीय प्रधान निवारण परिषद में काम करने का दावा करता है और महिलाओं को इस तरह परेशान करता है @ MaCyber1 @MumbaiPolice कृपया ध्यान दें। यह संदेश मुझे @facebook पर भेजा गया था।” जबकि स्थिति विडंबनापूर्ण है, क्योंकि व्यक्ति अपने बायो में राष्ट्रीय अपराध निवारण परिषद में काम करने का संदेश दे रहा है, उसके अनुसार। मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल ने अभिनेत्री को सुनिश्चित किया कि इस मामले को देखा जाएगा।

    उन्होंने आगे जवाब देते हुए लिखा-“त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मैं इसे केवल आपके नोटिस में लाना चाहती थी और मैं किसी भी खतरे में नहीं हूं। अगर वे मुझे इस तरह से संदेश भेज सकते हैं, तो सोशल मीडिया पर युवा कमजोर लड़कियों की दुर्दशा की कल्पना करें।”

    TWITTER

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *