Sun. Oct 2nd, 2022
    yo yo honey singh

    प्रसिद्ध रैपर यो यो हनी सिंह अपने गीतों में विवादास्पद लाइन्स के लिए जाने जाते हैं और इसकी वजह से खुद को सुर्ख़ियों में रखते हैं। पिछली बार, यह उनका गाना मैं हूं बलात्कारी था जो उन्हें मुश्किल में डाल गया था और अभी भी उनके संगीत वीडियो मखना को लेकर विवादों में हैं।

    जाहिर तौर पर, पंजाबी रैपर अपने गीत मखना के आपत्तिजनक लफ्जों के लिए परेशानी में हैं, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर ‘मैं हूँ वोमनाइज़र’ और ‘सिलिकॉन वाली लड़कियों को मैं पकड़ता नहीं’ जैसे अश्लील वाक्यों का इस्तेमाल किया है।

    yo yo honey singh 1

    ट्रिब्यून के अनुसार, पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस मामले की पूरी तरह से सुध लेते हुए अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह, पंजाब डीजीपी और आईजी, क्राइम, पंजाब को पत्र लिखकर गायक के खिलाफ सिफारिश की है। उन्होंने पूछा है कि रैपर के खिलाफ विशेष रूप से कार्रवाई की जाए।

    मनीषा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसका वीडियो भी आपत्तिजनक है। इसलिए, उसने पुलिस से गायक कंपनी के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा है। गुलाटी राज्य सरकार के अधिकारियों से मिलकर इस गीत को कम से कम पंजाब में प्रतिबंधित करवाएंगे।

    वीडियो के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

    यहां तक कि अतीत में, रैपर को अपने गीत में अश्लील और आपत्तिजनक गीतों का उपयोग करने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा है। यो यो हनी सिंह ने हाल ही में अपने आगामी वीडियो की शूटिंग को ख़त्म किया है जो एक लोकप्रिय पंजाबी गीत का रीमेक है। इस महीने गीत बाहर होने की उम्मीद है और इसमें हिप हॉप और भांगड़ा का मिश्रण होगा।

    यह भी पढ़ें: झूठा कहीं का ट्रेलर: गुदगुदाएगी ऋषि कपूर, सनी सिंह और ओमकार कपूर की केमिस्ट्री

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.