Sun. May 19th, 2024
    सिद्धार्थ शुक्ला ने साउथ मुंबई में की अपने दोस्तों के साथ यादें ताज़ा

    टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला साउथ मुंबई के मशहूर मोहम्मद अली रोड पर अपने दोस्तों के साथ उत्सव का आनंद लेते नज़र आये। साल के इस वक़्त, ये रोड अपने स्वादिष्ट पकवानो के लिए महफ़िल से भरी रहती है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने अभिनेता को अपने दोस्तों के साथ शाम का लुत्फ़ उठाते देखा। इस दौरान, अभिनेता अपने फैंस के साथ सेल्फियां भी लेते देखे गए।

    जब अगले दिन, उनसे और जानने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि ये उनका वार्षिक अनुष्ठान जैसा है। उनके मुताबिक, “साउथ मुंबई के बारे में कुछ बातें मेरे दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि मैं वहां पहले भी रह चुका हूँ। मोहम्मद अली रोड की यह भोजन यात्रा उनमें से एक है।”

    Image result for Sidharth Shukla

    उन्होंने आगे बताया-“यह मुझे अपने बचपन के दोस्तों के साथ मस्ती करने का मौका देता है … हम हमेशा अचानक ही इसकी योजना बनाते हैं।”

    उनके करियर की बात की जाये तो, उन्होंने 2008 में शो ‘बाबुल का आँगन छूटे ना’ से टीवी में डेब्यू किया था। फिर उसके बाद उन्होंने ‘जाने पहचाने से ये अजनबी’ और ‘लव यूँ ज़िन्दगी’ में भी काम किया। 2013 में, उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 6’ में हिस्सा लिया था।

    Related image

    उन्हें लोकप्रियता कलर्स टीवी के शो ‘बालिका वधु’ में शिवराज आलोक शेखर का किरदार निभाने से मिली। फिर 2014 में, उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्होंने 2016 में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ख़िताब भी जीता था।

    वह आखिरी बार शो ‘दिल से दिल तक’ में दिखाई दिए थे। शो में रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन ने भी अहम किरदार निभाया था। कुछ वक़्त बाद, उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *