Wed. Feb 8th, 2023
    सिद्धार्थ मल्होत्रा: मेरी फिल्म 'मरजावां' अमिताभ बच्चन की फिल्मो से प्रेरित है

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिन्हें आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में देखा गया था, वह अब बहुत जल्द रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘मरजावां में दिखाई देंगे। पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा कि ‘मरजावां’ अमिताभ बच्चन की नायक केंद्रित फिल्मों का एक थ्रोबैक है। अभिनेता फिल्म में कुछ आश्चर्यजनक एक्शन स्टंट करते नजर आएंगे।

    साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि प्यार के लिए लड़ने के लिए बहुत हद तक जाना आज के दिन और उम्र में बहुत अपरंपरागत है। बहुत कम लोग ऐसा कर रहे हैं और वे उस वजह से अलग दिखाई देते हैं। यह उनके लिए पहला है। मिलाप जावेरी (निर्देशक) ने पहले भी इस शैली पर एक फिल्म बनाई है लेकिन यह एक लेवल ऊँची है।

    https://www.instagram.com/p/B4XbM79Brjk/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा कि वे एक तीव्र प्रेम कहानी के साथ वीरता और युगवाद के उस युग को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें शक्तिशाली और मजबूत होना बहुत अच्छा लगता है जहाँ वह 10 से 20 लोगों को हरा सकते है, हेलमेट तोड़ सकते है आदि। सिड बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक है। उन्होंने कहा कि उनके पास बच्चन सर, हृषिकेश मुखर्जी, यश चोपड़ा और अन्य की फिल्मों के कैसेट थे। उनके पास ‘हम’ का एक कैसेट था और अंत में, बच्चन एक रस्सी पकड़ते हैं और कहते हैं, ‘बख्तावर …’ और सिड ने सोचा कि यह एक बुरा शब्द है और वह गाली दे रहे है। वह अपने दोस्तों के सामने भी यही सीन करते और लोगो का दिल जीतते।

    उनके मुताबिक, “यह फिल्मों का जादू है जो लोगों को जीवंत कर देता है। यह मेरे अंदर का बच्चा था जिसने मुझे ‘मरजावां’ के लिए उत्साहित किया।”

    मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित ‘मरजावां’ 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *