Tue. Feb 27th, 2024
    सिद्धार्थ मल्होत्रा: फिल्म के खराब कलेक्शन के लिए, अकेले मुझे ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता 

    सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होंने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, उनका करियर बहुत ही उतार चढ़ाव से भरा हुआ रहा है। जबकि उन्होंने ‘कपूर एंड संस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘इत्तेफाक’ और ‘एक विलन’ से सफलता का स्वाद चखा, फिल्म में जैसे ‘बार बार देखो’, ‘ए जेंटलमैन’ और ‘अय्यारी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी।

    बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ ने अपनी हालिया रिलीज़ के बॉक्स-ऑफिस प्रदर्शन पर बात करते हुए अभिनय को एक ‘अप्रत्याशित पेशा’ कहा, जहां व्यक्ति बस अनुमान लगा रहा है और सीख रहा है। यह कहते हुए कि वह हाल ही में लॉन्च किए गए कुछ अभिनेताओं में से थे जिन्हें  दर्शकों द्वारा स्वीकार किया गया है, साथ ही उन्होंने कहा कि अस्तित्व के लिए ‘एक अभिनेता के रूप में संगत’ होने की आवश्यकता है।

    Related image

    हालांकि, दिल्ली के लड़के ने कहा कि एक फिल्म की पराजय के लिए पूरी तरह से उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, यह सब अभिनेता के बारे में हो जाता है, लेकिन हर फिल्म के पीछे एक टीम है। एक फिल्म के खराब कलेक्शन के लिए पूरी तरह से मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है, और साथ ही फिल्म चलने के लिए मैं ही एकमात्र कारण नहीं हो सकता।”

    प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित ‘जबरिया जोड़ी‘, परिणीति के साथ सिद्धार्थ की दूसरी फिल्म है। यह सिद्धार्थ को पटना स्थित एक गुंडा अभय सिंह के रूप में दिखाएगी। दूसरी ओर, परिणीति, बबली यादव का किरदार निभा रही हैं। साथ ही जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, रुस्लान मुमताज और चंदन रॉय सान्याल ने भी अभिनय किया, यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और एएलटी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

    इससे पहले 2 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद में, ‘जबरिया जोड़ी’ अब 9 अगस्त को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *