Thu. Feb 2nd, 2023
    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की 'जबरिया जोड़ी' होगी अब 9 अगस्त को रिलीज़ 

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों जमकर अपनी आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी‘ का प्रचार कर रहे हैं। ‘हंसी तो फंसी’ में अपनी केमिस्ट्री का जादू दिखाने के बाद, ये दोनों फिर इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करने आ रहे हैं जो बिहार में प्रचलित पकड़वा शादी की प्रथा पर आधारित हैं। इस प्रथा में लड़कीवाले दुल्हे का अपहरण कर लेते हैं और ज्यादा दहेज न देने के कारण, उसकी बन्दूक की नौक पर शादी करवा देते हैं। ट्रेलर को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

    फिल्म इस शुक्रवार ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने आखिरी वक़्त पर फिल्म की रिलीज़ डेट टाल दी है। इसका मतलब है कि अब आपको अपनी पसंदीदा जोड़ी बड़े परदे पर एक हफ्ता लेट देखने को मिलेगी। अब फिल्म 2 अगस्त की वजाय 9 अगस्त को रिलीज़ होगी। जबकि निर्माताओं ने ऐसा करने का कोई कारण नहीं दिया है, लेकिन ये समझा जा सकता है कि ऐसा उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर क्लैश टालने के लिए किया होगा।

    इस हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ भी रिलीज़ हो रही है जो पहली पारिवारिक सेक्स कॉमेडी होगी। फिल्म को लेकर दर्शको के बीच उत्साह स्पष्ट हैं और उनका ऐसा मानना है कि शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म भारत में सेक्स को लेकर लोगो के अन्दर की झिझक कम कर सकती है।

    इस दौरान, प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित ‘जबरिया जोड़ी’ का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है। फिल्म में जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म अब 9 अगस्त को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *