Tue. Jul 23rd, 2024
    jabariya jodi

    सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा-स्टारर ‘जबरिया जोड़ी’ को रिलीज़ में कुछ देरी का सामना करना पड़ा है लेकिन अभी यह रोम-कॉम निश्चित रूप से 2 अगस्त को स्क्रीन पर आ रही है।

    शुरू में, यह मई में रिलीज़ होने वाली थी और इसे 12 जुलाई को धकेल दिया गया था लेकिन अब, एकता कपूर ने अगस्त के पहले सप्ताह में इसे रिलीज करने का फैसला किया है।

    सबसे लंबे समय के लिए, इस पर सवाल उठे हैं कि ‘जबरिया जोड़ी‘ (Jabariya Jodi) का पहला ट्रेलर कब लॉन्च किया जाएगा। अब, अंत में हमारे पास एक तारीख है। एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, “बालाजी की अगले सप्ताह प्रोमो का अनावरण करने की योजना है।

    jabariya jodi 1

    फिलहाल, वे चाहते हैं कि 1 जुलाई को एक बड़ी घटना हो और इसे प्रशंसकों के लिए लॉन्च किया जाए।” पहले के एक साक्षात्कार में, सिड ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि मैंने इस तरह की भूमिका अपने करियर में पहले नहीं निभाई है और परी (परिणीति चोपड़ा) (Parineeti Chopra) के लिए भी, यह एक अलग दुनिया और अलग भूमिका है।

    हम वास्तव में फिल्म के बारे में उत्साहित हैं। इसलिए हम फिल्म की रैप-अप पार्टी के साथ जश्न मना रहे हैं। पूरे क्रू ने इस फिल्म पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि जल्द ही एक या दो महीने में हम फिल्म की कुछ सामग्री जारी कर सकते हैं।

    jabariya jodi 2

    दूल्हे के अपहरण या पकड़वा विवाह की कहानी के इर्द-गिर्द धूमती हुई ‘जबरिया जोड़ी’ में सिद्धार्थ एक बिहारी गुंडे का किरदार निभा रहे हैं। यह दूसरी बार होगा जब सिड और परी 2014 में रिलीज हुई ‘हंसी तो फसी’ के बाद ऑन-स्क्रीन साथ आएँगे।

    फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू हुई थी और इसमें अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान अब नहीं करना चाहते कोई फिल्म ? जानिए क्यों ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *