Sat. Apr 20th, 2024
    जानिए कैसे और कहा हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की पहली मुलाकात

    सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के सबसे एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं और यही कारण है कि अभिनेता का नाम हर बार अपने सभी सह-कलाकारों के साथ जुड़ चूका है। आलिया भट्ट को डेट करने के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा को जैकलीन फर्नांडीज़, कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया के साथ जोड़ा गया है और हर बार सिड ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए यही कहा है कि वह सिंगल हैं। चूंकि आजकल सिड अपनी हीरोइन तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘मरजावां‘ के प्रचार में व्यस्त हैं, अभिनेता से तारा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया।

    https://www.instagram.com/p/B4rivnhhSRa/?utm_source=ig_web_copy_link

    सिद्धार्थ ने कहा कि वह पहली बार तारा से एक दिवाली पार्टी में मिले थे, और ये ‘मरजावां’ की शूटिंग शुरू करने से बहुत पहले की बात है। चूंकि तारा और सिड का एक बड़ा संबंध है और यह कि दोनों अभिनेताओं ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ फ्रैंचाइज़ी के साथ अपनी शुरुआत की थी, सिड ने कहा कि उन्होंने फिल्म और कॉलेज के बारे में बात की। उनके मुताबिक, “मुझे उनसे यह पूछना याद है कि क्या सेंट टेरेसा कॉलेज (स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से) का परिसर बड़ा और कूल हो गया है? बाद में पता चला कि हम पड़ोसी हैं। मैं यह जानकर बहुत उत्साहित था कि वह गायिका है। इस फिल्म में, हालांकि, वह एक गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं।”

    खैर, सिड और तारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, यह एक रहस्य बना हुआ है लेकिन हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि वे दोनों वास्तव में एक क्यूट जोड़ी लगती है।

    काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में देखा गया था और वर्तमान में, वह तारा सुतारिया के विपरीत मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आएंगे। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी और इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *