Fri. Apr 19th, 2024
    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कश्मीर में शुरू किया 'शेरशाह' का दूसरा शेड्यूल

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो आगामी बायोपिक ‘शेरशाह‘ में कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका निभाएंगे, ने फिल्म का दूसरा शेड्यूल कश्मीर में शुरू कर लिया है। अभिनेता ने कश्मीर के लिए उड़ान भरी और शूटिंग शुरू की। अभिनेता को घाटी में शूट करने की अनुमति धारा 370 को खत्म करने से पहले ही मिल गयी थी।

    चंडीगढ़ और पालमपुर शेड्यूल पूरा करने के बाद, 40 दिन के शेड्यूल को लेह, लद्दाख और कारगिल में शूट किया जाएगा। ज्यादातर शूट युद्ध के सीक्वेंस होंगे और सिद्धार्थ अपने ज्यादातर एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। शेड्यूल के लिए उन्होंने खुद को बहुत तैयार किया था। टीम 15 सितंबर तक घाटी में ही रहेगी। वे कैप्टन बत्रा के शुरुआती दिनों में युद्ध के दृश्यों की शूटिंग करेंगे, जब उन्हें भर्ती किया गया था और उनकी कारगिल में पोस्टिंग हुई थी।

    Image result for Shershaah

    करण जौहर के साथ इस परियोजना का सह-निर्माण कर रहे शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा कि इसमें कोई अशांति नहीं है क्योंकि यह धारा 370 के खत्म होने के बाद बताया जा रहा है। कारगिल, लेह, लद्दाख और जम्मू जैसी जगहों में सेना के अधिकारियों से उन्हें पता चला है कि वहां का माहौल शांत हैं। वे आशावादी हैं कि श्रीनगर, जो थोड़ा तनावपूर्ण है, कुछ दिनों में शांत हो जाएगा।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक पुरानी खबर में लिखा था कि विक्रम का परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा रिसर्च में सिद्धार्थ और फिल्म की टीम को मदद कर रहे है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया था कि अभिनेता कॉलेज भाग की शूटिंग DAV कॉलेज में करेंगे जहाँ विक्रम ने पढाई की थी। वहां से शूट पालमपुर चला जाएगा जहाँ कैप्टन अपने परिवार के साथ रहते थे।

    ‘शेरशाह’ का निर्देशन विष्णु वरदान द्वारा किया जा रहा है और करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने 2020 की शुरुआत में इसकी रिलीज़ का लक्ष्य रखा गया है। यह फिल्म देखने में काफी आकर्षक होगी और इससे देशभक्ति की भावना भी जागृत होगी। कियारा आडवाणी फिल्म की हीरोइन हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *