Tue. Mar 5th, 2024
    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की आउटसाइडर होने पर बात: अभिनय मेरे लिए अजनबी था

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सह-कलाकार आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ अभिनय की शुरुआत की थी और उसके बाद ‘अय्यारी’, ‘ब्रदर्स’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालाँकि, सिड के करियर ग्राफ को देखते हुए, उन्होंने कुछ फ्लॉप फ़िल्में की हैं, लेकिन उनकी निष्ठावान फैन फॉलोइंग को अभी भी अभिनेता में असीम विश्वास है और उन्हें बिना शर्त बहुत प्यार करते हैं। सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही और एक इंटरव्यू के दौरान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि अभिनय उनके लिए अजनबी थी।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि उनके लिए कभी भी प्लान ए नहीं था और अभिनय उनका प्लान बी था और फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आने के कारण वह अभिनय से काफी अलग थे।

    https://www.instagram.com/p/B0Qf6VjhQAz/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मैं वास्तव में नहीं जानता, मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई प्लान ए था, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए प्लान बी है। जिस तरह से मेरा करियर आकार ले चुका है; जब मैं 22 साल का था तब मैं इंडस्ट्री में आया। मुझे लगता है कि भले ही मैं अभी कुछ समय के लिए इस प्लान पर हूँ, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कभी भी प्लान ए था।”

    इसके अलावा, सिड ने कहा कि वह प्लान बनाने में विश्वास नहीं रखते है। उन्होंने कहा-“मैं अभिनय से काफी दूर था, यह उस समय मेरे लिए एक ऐसी अजनबी अप्राप्य बात थी। इसलिए मैं प्लान बनाने में विश्वास नहीं करता।”

    https://www.instagram.com/p/B0N-xlbhxz2/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन अभिनय के अलावा, एक विलन अभिनेता की प्रोडक्शन में भी दिलचस्पी है क्योंकि वह निर्देशक को सुझाव दे सकते हैं और उनका फिल्ममेकिंग पर भी ज्यादा नियंत्रण होता है। उन्होंने साझा किया-“प्रोडक्शन में, आपके पास नियंत्रण होता है और आप फिल्ममेकिंग के हर पहलु का आनंद ले सकते हैं। आप निर्देशक को सुझाव दे सकते हैं और मुझे कैमरा के पीछे की ये प्रक्रिया पसंद है, चाहे वो लेखन हो या एडिटिंग।”

    “तो ये प्लान है। अभी तक, मैं अभिनेता बनकर खुश हूँ, लेकिन ये मेरे करीब होना चाहिए, या एक कहानी जिसने मुझे किसी तरीके से छुआ हो। स्क्रिप्ट चुनने की बात है। मैं इसे केवल इसके व्यावसायिक पहलू के लिए नहीं करना चाहता।”

    फ़िलहाल सिद्धार्थ कारगिल में अपनी आगामी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रहे हैं। कप्तान विक्रम बत्रा की बायोपिक में कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभा रही हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *