Wed. Feb 1st, 2023
    सिद्धांत चतुर्वेदी आ सकते हैं 'बंटी और बबली' के सीक्वल में नज़र

    जबसे ज़ोया अख्तर ने अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ से सिद्धांत चतुर्वेदी को बॉलीवुड में लांच किया है, तबसे उनके फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि उनके एमसी शेर अब किस नए किरदार को अपना बनाने वाले हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म को रिलीज़ हुए छह महीने हो गए हैं लेकिन सिद्धांत के अगले प्रोजेक्ट की अभी तक घोषणा नहीं हुई है।

    हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ के हिंदी संस्करण को डब करने के अलावा, सिद्धांत ने अभी तक किसी फिल्म के बारे के बारे में बात नहीं की है। हालांकि, अब इंतज़ार खत्म हो गया है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अभिनेता को मशहूर कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल मिल गया है। वह इस सीक्वल में एक कॉन मैन का मुख्य किरदार निभा सकते हैं।

    और इतना ही नहीं, उन्होंने यश राज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मो की डील भी साइन कर ली है जिसमे ‘बंटी और बबली’ भी शामिल है। हालांकि, उनके विपरीत नज़र आने वाली मुख्य अभिनेत्री का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। निर्देशक का भी पता नहीं चला है और ऐसी सम्भावना है कि शाद अली जिन्होंने पहले भाग का निर्देशन किया था, वह इस सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे।

    पहले भाग में अभिषेक बच्चन और रानी मुख़र्जी ने अहम किरदार निभाया था और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी। दर्शको को इन दोनों का लोगो को ठगने का अंदाज़ पसंद आया और वे इस आइकोनिक गीत ‘कजरा रे’ को कैसे भूल सकते हैं जिसमे अभी के पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी डांस किया था। टीवी पर भी 2005 फिल्म काफी लोकप्रिय है। इसलिए ये सीक्वल की खबर भी निश्चित तौर पर उत्साहित कर देने वाली है।

    अब इंतज़ार है तो बस आधिकारिक घोषणा का।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *