Sun. Feb 5th, 2023
    सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या पांडे के साथ साइन की दूसरी फिल्म, सैफ भी आएँगे नजर

    कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि सैफ अली खान निर्देशक राहुल ढोलकिया की अगली फिल्म में अनन्या पांडे के पिता की भूमिका निभाएंगे। अब, कलाकारों में एक और अभिनेता जुड़ गया है। जी हां, इस फिल्म में सैफ और अनन्या के साथ गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे।

    फिल्म ज्यादातर उस बॉन्ड के इर्द-गिर्द घूमेगी जो सैफ और अनन्या एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं। जबकि इस परियोजना के बारे में अधिक विवरण सामने नहीं आया है, फिल्म राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा।

    Image result for Ananya Panday

    अनन्या पांडे जो सिर्फ दो फिल्में पुरानी हैं, की झोली में पहले से ही कई दिलचस्प फिल्मों की एक बड़ी लाइन लगी हुई है। अभिनेत्री, जो इस समय ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रही हैं, को शकुन बत्रा की अगली फिल्म के लिए भी चुना गया है जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

    इस बीच सैफ अली खान को अनन्या पांडे के लिए एक पिता की भूमिका निभाते देखना रोमांचक होगा। सैफ अली खान वर्तमान में ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ की रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें वह विलन की भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अभिनेता को आखिरी बार ‘लाल कप्तान’ में देखा गया था और जल्द ही वह अपनी आगामी वेब सीरीज ‘तांडव’ की शूटिंग शुरू करेंगे। सैफ अली खान तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला के साथ ‘जवानी जानेमन’ में भी नजर आएंगे और हाल ही में उसकी शूटिंग खत्म की है।

    Image result for Saif Ali Khan

    वही, सिद्धांत की बात करे तो फिल्म ‘गली बॉय’ की अपार सफलता के बाद, उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल साइन कर लिया है। इसके साथ ही, उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म की घोषणा भी कर दी है जिसमे उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगे।

    Image result for Siddhant Chaturvedi

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *